सलमान खान के सपोर्ट में कपिल शर्मा ने किया ट्वीट, बाद में किया डिलीट | Kapil sharma tweet in support of salman khan, and deleted

सलमान खान के सपोर्ट में कपिल शर्मा ने किया ट्वीट, बाद में किया डिलीट

कपिल ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा “मैंने बहुत सारे ऐसे महाराजा टाइप लोग देखे हैं जो बड़े फ़ख़्र से बताते हैं कि हमने शेर का शिकार किया… मैं मिला हूं उनसे. सलमान बहुत लोगों की मदद करता है.. आदमी है..”

By: | Updated: 06 Apr 2018 05:34 PM
Kapil sharma tweet in support of salman khan, and deleted

नई दिल्ली: काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान जोधपुर की जेल में बंद हैं. सलमान को अदालत ने 5 साल की सजा सुनाई है, जिसके बाद से बॉलीवुड जगत से कई तरह के रिएक्शन आए हैं, लेकिन सलमान को सजा होने सबसे ज्यादा खफा और नाराज कपिल शर्मा दिख रहे हैं.


कपिल ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा “मैंने बहुत सारे ऐसे महाराजा टाइप लोग देखे हैं जो बड़े फ़ख़्र से बताते हैं की हमने शेर का शिकार किया… मैं मिला हूं उनसे. सलमान बहुत लोगों की मदद करता है.. अच्छा आदमी है..”



कपिल ने आगे लिखा, “मुझे नहीं पता उन्होंने ये किया है या नहीं. लेकिन उनके अच्छे पक्ष को देखा जाना चाहिए. घटिया सिस्टम. मुझे अच्छा काम करने दो.” आपको बता दें कि कपिल ने इसके अलावा भी कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जिस वजह से हम आपको उन ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट्स नहीं दिखा सकते.


खास बात ये है कि अभी कुछ देर पहले ही कपिल शर्मा के अकाउंट से सभी ट्वीट हटा लिए गए, लेकिन कुछ देर बाद एक बार फिर कपिल ने अभद्र शब्दों वाला एक और ट्वीट कर दिया और उसे भी हटा लिया गया है.


गौरतलब है कि गुरुवार को जोधपुर की एक निचली अदालत ने सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में पांच साल की कैद और 10 हज़ार जुर्माने की सजा सुनाई. आज सेशंस कोर्ट में करीब 40 मिनट तक सलमान खान की जमानत की याचिका पर बहस हुई, लेकिन कोर्ट ने आज के लिए फैसला सुरक्षित कर लिया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kapil sharma tweet in support of salman khan, and deleted
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story