#MissWorld2017: दुनिया भर में भारत की खुबसूरती की, #ManushiChhillar टॉप ट्रेंडिग हैषटैग/ ManushiChhillar is the top trending hashtag on twitter manushi is getting best wishes for winning 2017 miss world crown

#MissWorld2017: दुनिया भर में भारत की खूबसूरती, #ManushiChhillar टॉप ट्रेंडिग हैशटैग

By: | Updated: 19 Nov 2017 04:57 PM
ManushiChhillar is the top trending hashtag on twitter manushi is getting best wishes for winning 2017 miss world crown

नई दिल्ली: दुनिया भर में आज एक बार भारत की खूबसूरती की चर्चाएं हैं. 2017 मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर के इस मुकाम को हासिल करने के बाद पूरे देश को उनपर गर्व हो रहा है. ऐसे में सभी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए बधाईयां देने में लगे हुए हैं. इसके के चलते #MissWorld2017 और #ManushiChhillar टॉप ट्रेंडिग हैशटैग्स में बरकरार हैं.


trends


प्रियंका चोपड़ा से लेकर सुष्मिचा सेन तक सभी मानुषी छिल्लर को बधाईयां दे रहे हैं. आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में ये खिताब जीता था जिसके पूरे 17 साल भारत को ये मानुषी छिल्लर ने 2017 में दिलाया है.


17 साल के इंतजार के बाद भारतीय लोगों का उत्साह सोशल मीडिया पर देखने लायक है. 20 साल की मानुषी मेडिकल स्टूडेंट हैं. बता दें, मिस इंग्लैंड पहली रनरअप बनीं हैं तो वहीं मिस मैक्सिको को सेकेंड रनरअप का चुना गया है.


 

 



दिल्ली की मानुषी का जन्म 7 मई 1997 में हुआ. उन्होंने मेडिसिन की पढ़ाई की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फैन मानुषी पूर्व मिस वर्ल्ड और वर्तमान अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की तरह बनना चाहती हैं. ऐसे में प्रियंका की बधाईयां लेकर मानुषी बेहद खुश हैं.

मानुषी के इस खिताब को जीतने को जीतने के बाद भारत दुनिया का सबसे ज्यादा मिस वर्ल्ड के खिताब जीतने वाला देश बन चुका है. जानकारी के लिए आपको बतातें चले कि सबसे पहले ये खिताब रेइता फरिया ने साल 1966 में अपने नाम किया था.

इसके बाद लंबे इंतजार के बाद ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में ये खिताब जितकर देश का गौरव बढ़ाया. ऐश्वर्या के तीन साल बाद साल 1997 में डाइना हेडन इस खिताब की हकदार बनीं.

वहीं 1999 में युक्ता मुखी मिस वर्ल्ड बनी इसके बाद लगातार दूसरे साल प्रियंका चोपड़ा के रुप में साल 2000 में भारत ने एक और मिस वर्ल्ड दी. प्रियंका चोपड़ा के बाद अब मनुषी सभी का 17 साल का इंतजार खत्म करते हुए मिस वर्ल्ड क्राउन भारत में ले आईं है.

 



 





 







 

 











फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ManushiChhillar is the top trending hashtag on twitter manushi is getting best wishes for winning 2017 miss world crown
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story