Miss World Manushi Chhillar Meets Narendra Modi

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने की पीएम मोदी से मुलाकात

By: | Updated: 01 Dec 2017 11:05 AM
Miss World Manushi Chhillar Meets Narendra Modi

नई दिल्ली: हाल में विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर ने गुरुवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. मानुषी के साथ उनके भाई और माता-पिता भी मौजूद थे. इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की  गई.


 



प्रेस सूचना ब्यूरो (पीआईबी) ने एक ट्वीट में कहा, "मानुषी छिल्लर, विश्व सुंदरी 2017, नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलीं." ट्वीट में मोदी के साथ मानुषी एवं उनके परिवार के सदस्यों की तस्वीर भी थी. मानुषी इस दौरान पारंपरिक परिधान में दिखीं.

मोदी से मिलने से पहले 20 वर्षीय मानुषी ने ट्वीट किया, "भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए बहुत उत्साहित हूं. यह मेरे लिए बहुत प्रेरक है कि मैं एक ऐसे व्यक्ति से मिलने जा रही हूं, जिसे मैंने देखा है."

मानुषी यह खिताब जीतने वाले छठी भारतीय हैं। उन्होंने यह खिताब जीतकर 16 साल के सूखे को समाप्त किया. इससे पहले वर्ष 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने आखरी बार मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था.




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Miss World Manushi Chhillar Meets Narendra Modi
Read all latest Uncategorized News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Six ways of making your wi0