'पद्मावती' के समर्थन में उतरे नील नितिन मुकेश, बोले- फिल्म परदे पर उतरेगी | Neil Nitin Mukesh, supports sanjay leela bhansali’s ‘Padmavati’

'पद्मावती' के समर्थन में उतरे नील नितिन मुकेश, बोले- फिल्म परदे पर उतरेगी

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के समर्थन में उतरे हैं. उन्होंने उम्मीद जताई है कि फिल्म रिलीज होगी.

By: | Updated: 14 Nov 2017 10:41 PM
Neil Nitin Mukesh supports sanjay leela bhansali’s ‘Padmavati’
उदयपुर: फिल्म अभिनेता नील नितिन मुकेश ने उम्मीद जताई है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ परदे पर उतरे और लोग उसे देखें.

नील ने कहा कि फिल्म के कलाकार और निर्देशक ने बहुत मेहनत की है और एक कलाकार होने के नाते मैं उम्मीद करता हूं कि किसी कलाकार का नुकसान नहीं हो.


उन्होंने कहा कि एक दर्शक के नाते वो इस फिल्म को देखना चाहते हैं और जहां तक तकनीकी विषय की बात है, वो उस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते क्योंकि वे फिल्म का हिस्सा नहीं है.


उन्होंने कहा कि यह एक काल्पनिक फिल्म है और दर्शक फिल्म पर निर्णय लेने के लिये बहुत बुद्धिमान है. फिल्म की पूरी टीम ने अपनी कला का प्रदर्शन करने में बहुत मेहनत की है और निर्देशक को अपनी धारणा और रचनात्मकता को दर्शक तक पहुंचाने का पूरा अधिकार है. हमें बोलने और रचनात्मकता की स्वतंत्रता होनी चाहिए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Neil Nitin Mukesh supports sanjay leela bhansali’s ‘Padmavati’
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story