‘पद्मावती’ के विरोधियों को रिचा चड्ढा की सलाह, आपत्ति जताने से पहले फिल्म देखें | Richa chadda on Padmavati row: richa chadda latest statement on padmavati

‘पद्मावती’ के विरोधियों को रिचा चड्ढा की सलाह, आपत्ति जताने से पहले फिल्म देखें

बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का समर्थन किया है.

By: | Updated: 16 Nov 2017 04:22 PM
Richa chadda on Padmavati row: richa chadda latest statement on padmavati

मुंबई: अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म-पद्मावती की रिलीज का विरोध करने वालों से पहले फिल्म देखने को कहा है. रिचा का कहना है कि कोई भी धर्म इतना कमजोर नहीं है कि एक फिल्म उसे तोड़ सके. रिचा 'फुकरे रिटर्न्स' की गीत के जारी होने पर मौजूद थीं.


उन्होंने 'पद्मावती' विवाद पर अपने विचार साझा किए. रिचा ने कहा कि उनका विश्वास एक फिल्म की वजह से नहीं हिलाया जा सकता.


रिचा, भंसाली के साथ फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम लीला' में काम कर चुकी हैं. रिचा ने कहा, " फिल्म को पूरे आदर और प्रेम के साथ देखें, मैं भी एक हिंदू हूं और मेरा मानना है कि धर्म इतना कमजोर नहीं है कि एक फिल्म इसे तोड़ सकती है. मैं मानती हूं कि यह भारत की विशेषता है कि हम लोकतांत्रिक हैं, इसलिए आपत्ति करने से पहले फिल्म देखिए."


बता दें कि ‘पद्मावती’ को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है. फिल्म का विरोध कर रहे लोगों की मांग है कि इसकी रिलीज को रोक दिया जाए. इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली ने किया है. फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Richa chadda on Padmavati row: richa chadda latest statement on padmavati
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story after sunny leone Arshi Khan Is Most Searched Entertainer on google