17 अप्रैल से पटेल आरक्षण आंदोलन का दूसरा चरण शुरू होगा

By: | Last Updated: Tuesday, 22 March 2016 10:01 AM
SPG to Start Next Round of Patel Quota Agitation From April 17

अहमदाबाद: सरदार पटेल समूह (एसपीजी) के अध्यक्ष लालजी पटेल ने आज घोषणा की कि पटेल समुदाय के लिए आरक्षण को लेकर आंदोलन का अगला चरण 17 अप्रैल से शुरू होगा क्योंकि गुजरात सरकार सकारात्मक रूप से प्रतिक्रिया नहीं दे रही है.

लालजी ने जेल में बंद आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के साथ काम किया है. हार्दिक ने पिछले साल अगस्त में आंदोलन के प्रथम चरण का नेतृत्व किया था. यहां पत्रकारों से बात करते हुए लालजी ने कहा कि सरकार ने उनकी मांगे नहीं मानी है और साथ ही हार्दिक एवं पाटीदार अनामत आंदोलन सामिति के अन्य संयोजको की रिहाई भी नहीं की है जो देशद्रोह के मामलों का सामना कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल को मांगों का एक ज्ञापन 11 मार्च को सौंपा था और एक महीने समयसीमा दी थी लेकिन उन्हें अब तक सरकार से कोई सकारात्मक उत्तर नहीं मिला है.

इसलिए एसपीजी ने अगले महीने से सविनय अवज्ञा आंदोलन करने का निर्णय किया है.

Uncategorized News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: SPG to Start Next Round of Patel Quota Agitation From April 17
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017