एयरपोर्ट पर इस हीरोइन की गोद में बैठे टाइगर, वायरल हो रही हैं तस्वीरें/ tiger shroff sits in the lap of rumoured girlfriend disha patani with ranveer singh

गर्लफ्रेंड के साथ न्यू ईयर मनाने रावाना हुए टाइगर, एयरपोर्ट पर यूं की मस्ती

'बागी 2' की शूटिंग से ब्रेक लेकर बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी श्रीलंका में न्यू ईयर मनाने जा रहे थे जब इस वाकया की तस्वीर सामने आई.

By: | Updated: 29 Dec 2017 10:12 AM
tiger shroff sits in the lap of rumoured girlfriend disha patani with ranveer singh

नई दिल्ली: न्यू ईयर 2018 का जश्न मनाने के लिए बॉलीवुड स्टार्स विदेशों में रवाना हो चुके हैं ऐसे में अपनी आने वाली फिल्म 'बागी 2' की शूटिंग से ब्रेक लेकर बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने श्रीलंका को न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए सबसे सटीक डेस्टिनेशन चुना है.


टाइगर और दिशा श्रीलंका के लिए रवाना भी हो गए हैं ऐसे में सोशल मीडिया पर टाइगर और दिशा का अनूठा ही अंदाज वायरल हो रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में टाइगर दिशा की गोद में बैठे हैं और उनके साथ रणवीर सिंह भी मौजूद हैं.


 



इलेक्ट्रिक शटल पर रणवीर के लिए जगह बनाने के लिए टाइगर, दिशा की गोद में बैठ गए. ऐसे करते वक्त फैंस ने उनकी तस्वीरें ले ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दीं. जिसके बाद इन दिलचस्प तस्वीरों को वायरल होने में जरा देर नहीं लगी.

बात करें रणवीर की तो बताया जा रहा है कि वो दीपिका के साथ बाली में छुट्टियां मनाने जा रहे हैं, दीपिका पहले ही बाली में पहुंच चुकी हैं. इंडोनेशिया के बाली से दीपिका की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें उन्हेंने सर से लेकर पैरों तक खुद से कपड़ो से ढका हुआ था यहां तक की चेहरा भी ढका हुआ था और आंखो पर चश्मा लगाया हुआ था.

 





Our Ninja Deepika Padukone spotted somewhere ????❤️???????? #deepika #deepikapadukone

A post shared by Deepika Padukone Fanpage (@deepika.padukone.fanpage) on



टाइगर और दिशा के अफेयर की खबरें म्यूजिक वीडियो 'बेफिक्रा' की शूटिंग के दौरान से ही सामने आ रही हैं हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस खबरों पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: tiger shroff sits in the lap of rumoured girlfriend disha patani with ranveer singh
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story FA कप: मैनचेस्टर युनाइटेड ने टोटेनहम हॉटस्पर को दी मात, फाइनल में किया प्रवेश