बांग्लादेश टी-20 टीम में शामिल किए गए नुरुल, रॉनी

By: | Last Updated: Monday, 4 January 2016 7:55 PM
Uncapped Hider in Bangladesh preliminary T20 squad

ढाका: जिम्बाब्वे के खिलाफ आगामी टी-20 श्रृंखला के लिए बांग्लादेश ने तेज गेंदबाज अबू हैदर रॉनी और विकेटकीपर/बल्लेबाज नुरुल हसन को टीम में शामिल किया. वेबसाइट ‘बीडीन्यूज24 डॉट कॉम’ के अनुसार, शुवगतो होम चौधरी भी इस श्रृंखला से अंतर्राष्ट्रीय टी-20 में पदार्पण कर सकते हैं.

 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) सूत्रों के अनुसार, चार मैचों की श्रृंखला के शुरुआत दो मैचों में नासिर हुसैन और लिटन कुमार दास हिस्सा नहीं लेंगे.

 

चयनकर्ताओं ने रविवार को शुरुआती दो मैचों के लिए चयनित खिलाड़ियों की सूची बीसीबी को सौंपी. बीसीबी अध्यक्ष की मंजूरी के बाद ही आधिकारिक तौर पर टीम की घोषणा की जाएगी.

 

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज रॉनी का खेलना तो तय माना जा रहा है, लेकिन नुरुल के अंतिम एकादशम में शामिल किए जाने पर अभी संदेह बना हुआ है.

 

बांग्लादेश को सातवें क्रम पर बल्लेबाजी कर सकने वाले खिलाड़ी की तलाश है. भारत की मेजबानी में इसी वर्ष होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप की तैयारियों के मद्देनजर बांग्लादेश टीम प्रबंधन नुरुल को इस स्थान पर आजमा सकता है.

 

मुख्य चयनकर्ता फारूक अहमद चयनित टीम के बारे में बताने से बचते रहे, हालांकि संभावित बदलावों की ओर उन्होंने इशारा जरूर किया.

 

उन्होंने कहा, “टी-20 विश्व कप के मद्देनजर हम टीम में कुछ नए खिलाड़ियों को शामिल कर सकते हैं. जिम्बाब्वे श्रृंखला से हमारे पास इसका मौका है. टीम की घोषणा से पहले मैं कुछ भी नहीं कहूंगा, लेकिन आप टीम में कुछ नए चेहरों की उम्मीद कर सकते हैं.”

Uncategorized News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Uncapped Hider in Bangladesh preliminary T20 squad
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017