यूपी: कोचिंग से वापस आते समय पुलिसकर्मी की बेटी को बदमाशों ने मारी गोली, आरोपी फरार । UP: The policeman's daughter was shot by goons, was returning from coaching to home

यूपी: कोचिंग से वापस आते समय पुलिसकर्मी की बेटी को बदमाशों ने मारी गोली, आरोपी फरार

यूपी के रामनगर इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक पुलिसकर्मी की बेटी की गोली मार कर हत्या कर दी और फरार हो गए.

By: | Updated: 07 Apr 2018 11:22 PM
UP: The policeman's daughter was shot by goons, was returning from coaching to home

शाहजहांपुर: यूपी के रामनगर इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक पुलिसकर्मी की बेटी की गोली मार कर हत्या कर दी और फरार हो गए. लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपनी जांच शुरू कर दी है.


पुलिस के मुताबिक, सुल्तानपुर निवासी मेहरबान अली शाहजहांपुर पुलिस लाइन में ऑपरेटर के पद पर तैनात हैं. वह अपने परिवार के साथ सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला एमनजई जलालनगर में सईद के मकान में किराए पर रहते हैं. उनकी बेटी सना खान बीए की छात्रा थी. वह और उसकी बहन जीनत सदर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर कालोनी में टारगेट सक्सेज प्वाइंटर में प्रतियोगी परीक्षाओं की कोचिंग भी करती थीं.


शनिवार सुबह दोनों बहनें कोचिंग से घर वापस आ रही थीं. जैसे ही वह कोचिंग से निकलीं तो सामने से आए एक बाइक सवार दो बदमाशों ने सना पर फायरिंग कर दी और फरार हो गए. गोली सना के सिर में लगी और वह गिर पड़ी. जीनत का शोर सुनकर बाहर आए कोचिंग के छात्रों ने सना को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: UP: The policeman's daughter was shot by goons, was returning from coaching to home
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story