Wanted to explore villain inside me with 'Omerta': Rajkummar Rao

'ओमर्टा' के जरिए अपने भीतर खलनायकी तलाशना चाहता था: राजकुमार राव

उन्होंने कहा, "इन खलनायकों में कुछ खास बात होती है, जिससे हम एक कलाकार के रूप में आकर्षित होते हैं."

By: | Updated: 09 Apr 2018 08:12 AM
Wanted to explore villain inside me with 'Omerta': Rajkummar Rao

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म 'ओमर्टा' का ट्रेलर लोगों का काफी पसंद आ रहा है. 'ओमर्टा' आतंकवादी उमर सईद शेख के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में राजकुमार राव हैं. इस फिल्म का फैंस का काफी समय से इंतजार था. फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर काफी चर्चा बटोर चुकी है. राजकुमार इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं. हाल ही में राजकुमार राव ने कहा है कि वह इस फिल्म के जरिए अपने भीतर खलनायकी का पक्ष तलाशना चाहते थे. राजकुमार ने शुक्रवार को फिल्म के प्रचार के दौरान संवाददाताओं से बातचीत की.


यह पूछे जाने पर कि आतंकवादी उमर शेख सईद शेख की भूमिका के लिए वह किससे प्रेरित हुए? उन्होंने कहा, "एक कलाकार के रूप में, हम कभी-कभी खलनायक की भूमिका के लिए आकर्षित हो जाते हैं. अगर आप देखें तो फिल्म 'बाजीगर' और 'डर' में शाहरुख खान ने नकारात्मक भूमिका निभाई, आमिर (खान) सर ने 'अर्थ' में, संजय दत्त ने 'खलनायक' और हाल ही में रणवीर सिंह ने 'पद्मावत' में नकारात्मक भूमिका निभाई."


उन्होंने कहा, "इन खलनायकों में कुछ खास बात होती है, जिससे हम एक कलाकार के रूप में आकर्षित होते हैं."


उन्होंने कहा, "मुझे इन किरदारों की ताकत के बारे में पता नहीं या इन किरदारों के असीम दृष्टिकोण के बारे में कोई जानकारी नहीं है और यह मेरे साथ है. मुझे लगता है कि 'ओमर्टा' जैसी फिल्म के साथ अपने भीतर के खलनायक पक्ष को तलाशने में मदद मिली."


'ओमर्टा' 20 अप्रैल को रिलीज होगी.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Wanted to explore villain inside me with 'Omerta': Rajkummar Rao
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Ranbir Kapoor and Deepika Padukone turned showstoppers for Manish Malhotra, View Pics