we have very large audience says abhay deol , अभय देओल ने कहा- हमारे पास बहुत बड़ी ऑडियंस है

कॉम्पिटिशन की खबरों को लेकर बोले अभय देओल, हमारे पास बहुत बड़ी ऑडियंस है

आगामी फिल्म 'नानू की जानू' के प्रचार में व्यस्त अभिनेता अभय देओल मानते हैं कि एक दिन चार से पांच फिल्मों की रिलाज से फिल्म पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, क्योंकि भारत में दर्शकों की पर्याप्त संख्या है.

By: | Updated: 12 Apr 2018 08:54 PM
we have very large audience says abhay deol
नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'नानू की जानू' के प्रचार में व्यस्त अभिनेता अभय देओल मानते हैं कि एक दिन चार से पांच फिल्मों की रिलाज से फिल्म पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, क्योंकि भारत में दर्शकों की पर्याप्त संख्या है. 'नानू की जानू' 20 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इसी दिन फिल्म 'ओमर्टा', 'दास देव', 'हाईजैक' और 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' भी रिलीज हो रही हैं.

अभय से जब इस टकराव से फिल्म पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे आशा है कि सभी फिल्में कामयाब होंगी, क्योंकि हमारे पास दर्शकों की बड़ी संख्या है. 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर लोगों उत्सुकता है, इसलिए अगर आप अपनी फिल्म का अच्छी तरह प्रचार करते हैं तो वे आपकी फिल्म देखने जाएंगे और उसके बाद फिल्म खुद ब खुद अपना रास्ता बना लेगी."

'नानू की जानू' भूत और बदमाश के बीच की एक प्रेम कहानी है, इसलिए जब पूछा गया कि क्या वह वास्तविक जीवन में भूतों में विश्वास करते हैं, तो अभय ने कहा, "इस बारे में मेरा कोई व्यक्तिगत अनुभव नहीं है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे मौजूद नहीं हैं."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: we have very large audience says abhay deol
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story