... जब सरकार और सुरक्षा एजेंसियों के दावे की पोल खोल गुई!

By: | Last Updated: Sunday, 3 January 2016 4:30 PM
When government and agencies failed!

नई दिल्ली: पंजाब के पठानकोट में आज भी दो आतंकी छिपे हुए थे. अब से कुछ देर पहले एक आतंकी को मार गिराया गया है. फिलहाल एक आतंकी की तलाश अब भी हो रही है. कल से अब तक 5 आतंकी मार गिराए गये हैं. कल शाम 7 बजे 4 आतंकियों के मारे जाने के बाद दावा किया गया था कि एयरफोर्स स्टेशन के अंदर घुसे सभी आतंकी मारे गए हैं, लेकिन 12 घंटे के अंदर ही सरकार और सुरक्षा एजेंसियों के दावे की पोल खोल गुई है.

पंजाब के पठानकोट में इंडियन एयरफोर्स का एयरबेस आज सुबह फिर धमाके और गोलियों की आवाज से थर्रा उठा. एयरफोर्स स्टेशन के अंदर से रूक-रूक कर फायरिंग की आवाज आ रही है. सुबह जब धमाके की आवाज आई तो माना गया कि आतंकियों ने जो बम लगा रखे हैं उसे निष्क्रिया किया जा रहा है, लेकिन दोपहर बाद पंजाब के बॉर्डर रेंज के डीआईजी ने ABP न्यूज से इस बात की पुष्टि कर दी कि एयरफोर्स स्टेशन के अंदर अब भी दो आतंकी मौजूद हैं.

आतंकी घटना की वजह से मीडिया को एयरफोर्स स्टेशन से काफी दूर पहले ही रोक दिया गया है, लेकिन धमाकों ओर गोलियों की आवाज एयरफोर्स स्टेशन से कुछ किलोमीटर दूर तक सुनाई दे रही थीं.

एयरफोर्स स्टेशन के अंदर आतंकियों की तलाशी के लिए सेना, एनएसजी, पंजाब पुलिस और एयरफोर्स की टीमें लगी हुई हैं, लेकिन आतंकी छिपकर सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं.

कल रात करीब 3.15 बजे हथियारों और आरडीएक्स से लैस कुछ आतंकवादी सेना की वर्दी में एयरफोर्स स्टेशन के अंदर दाखिल हो गए थे. कल ही सुरक्षाबलों ने कार्रवाई में 4 आतंकवादी मार गिराए गए थे, जिसके बाद दावा किया गया था कि सभी आतंकी मारे गए. हालांकि, एयरबेस में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी रहा. सुरक्षाबलों को चकमा देकर दो आतंकी एयरबेस के अंदर ही छिपे रहे और मौका देखकर आज सुबह से उन्होंने एक बार फिर से धावा बोल दिया.

पठानकोट हमले में तीन घायल जवानों ने आज दमतोड़ दिया, जबकि एक लेफ्टिनेंट कर्नल IED ब्लास्ट में शहीद हो गए. पठानकोट आतंकी हमले में अब तक 7 जवान शहीद हुए हैं.

एयरबेस के अंदर दोबारा आतंकी हमले ने सुरक्षा एजेंसियों की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं. आखिर कॉम्बिंग ऑपरेशन में कैसे चूक हो गई और सुरक्षाबलों की सख्त निगाह से दो आतंकी कैसे बच गए.

Uncategorized News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: When government and agencies failed!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017