INDvsNZ: न्यूज़ीलैंड ने टॉस जीतकर चुनी पहले बल्लेबाज़ी

INDvsNZ: न्यूज़ीलैंड ने टॉस जीतकर चुनी पहले बल्लेबाज़ी

By: | Updated: 25 Oct 2017 03:07 PM
Williamson opts to bat first in Pune
नई दिल्ली/पुणे: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच जारी दूसरे वनडे मुकाबले में न्यूज़ीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया है. 3 मैचों की वनडे सीरीज़ का दूसरा मुकाबला महाराष्ट्र के पुणे में खेला जा रहा है. जहां पर इस सीरीज़ में बने रहने के लिए आज भारत का जीतना बेहद अहम है.

पहले मुकाबले में 6 विकेट से करारी शिकस्त झेलकर सीरीज़ में 1-0 से पिछड़ने के बाद टीम इंडिया ने आज मुकाबले में एक बदलाव किया है. भारतीय टीम आज चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव के स्थान पर अक्षर पटेल के साथ उतरी है. उनके अलावा भारतीय टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं किया है.

न्यूज़ीलैंड की टीम ने आज अपने प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं किया है.

हालांकि पिच विवाद के बाद ये भी सूचना मिली की मैच अपने तय समय से शुरू हुआ है. महाराष्ट्र क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अभय आप्टे ने कहा कि आईसीसी पर्यवेक्षक के पिच को मंजूरी दिये जाने के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे कार्यक्रम के अनुसार ही खेला जा रहा है. स्टिंग आपरेशन में क्यूरेटर को निलंबित किये जाने के बाद हलचल मची हुई है.

महाराष्ट्र क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अभय आप्टे ने पिच का मुआयना किये जाने के बाद कहा, ‘‘आईसीसी पर्यवेक्षक ने पिच को मंजूरी दे दी है और मैच कार्यक्रम के अनुसार ही शुरू हुआ है. ’’ स्टेडियम के पिच क्यूरेटर पांडुरांग सालगांवकर ने स्टिंग में सट्टेबाज बने अंडरकवर रिपोर्टर से बात करते और उसकी जरूरत के हिसाब से पिच में छेड़छाड़ पर सहमति जताते हुए दिख रहे थे.

टीमें:

भारत: शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, केदार जाधव, एमएस धोनी, हार्दिक पटेल, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल.

न्यूज़ीलैंड: मार्टिल गुप्टिल, कॉलिन मुनरो, केन विलियमलन, रॉस टेलर, टॉम लेथम, हेनरी निकल्स, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, सेंटनर, मिलने, साउदी, बोल्ट.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Williamson opts to bat first in Pune
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story