शाही परिवार से नाता रखती हैं जहीर खान की होने वाली पत्नी सागरिका/ zaheer khan fioncee sagrika ghatge belongs to a royal family

शाही परिवार से नाता रखती हैं जहीर खान की पत्नी सागरिका

जहीर खान और सागरिका घटके की शादी के सभी काफी एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया पर खासकर दोनों के फैंस का उत्साह साफ देखा जा सकता हैं.

By: | Updated: 23 Nov 2017 05:17 PM
zaheer khan fioncee sagrika ghatge belongs to a royal family

मुंबई: जहीर खान और सागरिका घटके की शादी के लेकर सभी काफी एक्साइटेड थे. सोशल मीडिया पर खासकर दोनों के फैंस का उत्साह साफ देखा जा सकता है. खैर जहीर के क्रिकेट मैदान के जलवों से सभी वाकिफ हैं साथ ही सागरिका के एक्टिंग और मॉडलिंग का हुनर भी किसी से छुपा नहीं हैं.


लेकिन सागरिका के परिवार की बात करें तो जो अब हम आपको जो बताने जा रहे हैं शायद ही वो आपको पहले पता हो. दरअसल, फिल्मों से वास्ता रखने वाली सागरिका का नाम राजघराने से भी जुड़ा हुआ है.


अभिनेत्री के पिता कागल के शाही परिवार के सदस्य हैं. दिलचस्प बात यह है कि सीता राजा घाटगे सागरिका की दादी हैं, जो इंदौर के महाराजा तुकोईराव होल्कर III की बेटी हैं।


इसके साथ ही आपको बता दें कि सागरिका नेशनल स्तर पर हॉकी की खिलाड़ी भी रह चुकी हैं. सागरिका ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है लेकिन सबसे ज्यादा लोकप्रियता उन्हें शाहरुख खान के साथ फिल्म 'चक दे इंडिया' ने दिलाई थी.


इस फिल्म में उन्होंने एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभाई थी. गौरतलब है कि जब सागरिका कॉलेज में पढ़ाई कर रही तो उन दिनों उन्हें कई विज्ञापनों के ऑफर आए थे लेकिन उनके पिता इसके खिलाफ थे.


सागरिका के पिता का मानना था कि जब तक वो अपना ग्रेजुएशन पूरा नहीं कर लेती तब तक उन्हें ग्लैमर की दुनिया से दूर ही रहना है. सागरिका के ऐसा ही किया उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने सपने पूरा करने के लिए कदम बढ़ाए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: zaheer khan fioncee sagrika ghatge belongs to a royal family
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Suhaib Ilyasi, top crime show Host, Convicted In Wife's Death