यूपी के आगरा में जीप व डंपर की टक्कर, सात लोगों की मौत | 7 people died in agra accident

यूपी के आगरा में जीप और डंपर की टक्कर, जीप चालक समेत 7 की मौत

आगरा जनपद के खैरागढ़ थाना क्षेत्र के जगनेर मार्ग पर सोमवार दोपहर डग्गामार जीप और डंपर के बीच टक्कर हो गई. इस भयानक हादसे में जीप चालक समेत 7 लोगों की मौत हो गई.

By: | Updated: 10 Apr 2018 09:00 AM
7 people died in agra accident

आगरा: आगरा जनपद के खैरागढ़ थाना क्षेत्र के जगनेर मार्ग पर सोमवार दोपहर डग्गामार जीप और डंपर के बीच टक्कर हो गई. इस भयानक हादसे में जीप चालक समेत 7 लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. मृतकों की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है.


जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर तीन बजे खैरागढ़ थाना क्षेत्र कि आगरा-जगनेर मार्ग पर कोलिया की पुलिया के पास आगरा जा रही डग्गामार जीप और डंपर में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में जीप के परखच्चे उड़ गए और जीप सवार 6 लोगों की मौत हो गई. कई घायल बताए जा रहे है. हादसे के बाद मची चीख-पुकार सुनकर आए लोगों ने पुलिस की सूचना दी.


मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. बताते हैं कि मरने वालों में चालक भी शामिल है. पुलिस के मुताबिक, दो मृतकों की शिनाख्त हो पाई है, जबकि बाकी लोगों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 7 people died in agra accident
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी विधान परिषद में बना रहेगा SP का बहुमत, BJP को करना होगा तीन साल का इंतजार