a minor girl raped and murdered in Allahabad

बच्ची को बाजार घुमाने ले गया था फूफा, कुएं में मिला शव, हुआ था रेप

इलाहाबाद में सात साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बच्ची की लाश दो दिन बाद आज पड़ोस के कुएं में पाई गई. रेप और क़त्ल का आरोप बच्ची के रिश्ते मे आने वाले फूफा पर लगा है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

By: | Updated: 07 Apr 2018 11:26 AM
a minor girl raped and murdered in Allahabad

इलाहाबाद: इलाहाबाद में सात साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बच्ची की लाश दो दिन बाद आज पड़ोस के कुएं में पाई गई. रेप और क़त्ल का आरोप बच्ची के रिश्ते मे आने वाले फूफा पर लगा है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.


बच्ची के शव पर कपडे नहीं थे और शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी पाए गए हैं. पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बच्ची की लाश मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने कुछ देर हंगामा भी किया.


यह सनसनीखेज वारदात इलाहाबाद शहर से तकरीबन पैंतालीस किलोमीटर दूर करछना इलाके की है. यहां मजदूरी करने वाले एक शख्स की सात साल की बेटी बुधवार शाम से गायब थी. बच्ची का रिश्ते का फूफा उसे बाजार घुमाने ले गया था. रात को वह अकेले लौटा, लेकिन बच्ची को रिश्तेदार के यहां छोड़ने की बात कही.


परिवार वालों ने अगले दिन सुबह पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने छानबीन की तो बच्ची की लाश आज दिन में गांव के बाहर कुंए में पाई गई. परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी रिश्तेदार को हिरासत में ले लिया है. पोस्टमार्टम में बच्ची के साथ रेप की तस्दीक भी हो गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: a minor girl raped and murdered in Allahabad
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ट्विटर के जरिए अप्रवासी भारतीयों को 'डिजिटल फ्रेंड' बनाएगी यूपी पुलिस