A son allegdly killed his father over molest his wife

दादा के साथ मिलकर पोते ने अपने पिता को उतारा मौत के घाट, पत्नी ने की थी छेड़छाड़ की शिकायत

एएसपी ने खुलासे में बताया की आरोपी ने अपने ही पिता की हत्या सिर्फ इसलिए की क्योंकि उसको शक था की उसके पिता उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करते हैं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By: | Updated: 08 Apr 2018 10:47 AM
 A son allegdly killed his father over molest his wife

सम्भल : सम्भल में एक हैरान कर देने वाला सामने आया है जहां एक युवक ने पत्नी से छेड़छाड़ और उसपर गलत नज़र रखने के शक में अपने दादा के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी और शव जंगलों में फेंक दिया. एएसपी ने खुलासे में बताया की आरोपी ने अपने ही पिता की हत्या सिर्फ इसलिए की क्योंकि उसको शक था की उसके पिता उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करते हैं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


ये पूरा मामला थाना बीबीनगर जनपद बुलंदशहर से जुड़ा है जहां बुलंदशहर निवासी रोहित कुमार को काफी समय से शक था की उसके पिता एसवीर उसकी पत्नी मोनू पर गलत नज़र रखते थे और मौके मिलने पर उसके साथ छेड़छाड़ करते थे. आरोपी रोहित को काफी समय से कोई सबूत नहीं मिला तो वो बस गुस्से पर काबू करता और सोचता की आगे से ऐसा कुछ नहीं होगा मगर एक दिन उसी की पत्नी मोनू ने रोहित के पिता की शिकायत की कि उसके पिता उसके साथ काफी समय से छेड़छाड़ और गन्दी नज़र रखते हैं.



ये बात रोहित से बर्दाश्त नहीं हुई तो उसने अपने दादा के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या की शाजिश रची. अब हैरान करने वाली बात ये ही की आखिर उसके दादा ने भी अपने लड़के की हत्या में शामिल होने की शाजिश आखिर क्यों रची. एएसपी ने खुलासे में बताया की मृतक के पिता अपने बेटे यसवीर के चरित्र से परेशान थे और इसी बात से अपने बेटे से नाराज रहते थे.


इसी वजह से दोनों ने मिलकर यसवीर की हत्या की शाजिश रची. दोनों ने मृतक को बहला फुसलाकर अपनी कार बैठाया और संभल के थाना हयातनगर के ग्राम लधनपुर के जंगल के लेकर आये. वहां पहले से मौजूद एक मुलायम सिंह नाम के युवक के साथ मिलकर फाबड़े से मृतक का गला काट दिया और उसके शव को छोड़कर फरार हो गए.



पुलिस ने शव के कपड़ों की मदद से आरोपी तक पहुंचने की रणनीति बनाई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एएसपी संभल ने खुलासे में बताया की आरोपी रोहित को शक था की उसके पिता उसकी पत्नी पर गलत नज़र रखते थे इसीलिए आरोपी ने अपने दादा के साथ मिलकर अपने पिता की बुलंदशहर से संभल के थाना हयातनगर के लधनपुर के जंगल में लाकर हत्या कर दी जिसका पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके दादा सहित तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.


अपने पिता की हत्या में शामिल तीसरे युवक को रोहित ने 50 हज़ार रुपए भी दिए. फ़िलहाल पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया और अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: A son allegdly killed his father over molest his wife
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story डांसर पर नोटों की बारिश कांस्टेबल को पड़ गई भारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो