Aam Aadmi Party has accused the Yogi AdityaNath government for saving the accused MLA

आम आदमी पार्टी ने योगी सरकार पर लगाया आरोपी विधायक को बचाने का आरोप

पार्टी ने मांग की है कि तत्काल प्रभाव से आरोपी विधायक की सदस्यता रद्द की जाए और सीबीआई जांच कराकर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए जिससे पीड़िता को इन्साफ मिल सके.

By: | Updated: 12 Apr 2018 10:34 AM
Aam Aadmi Party has accused the Yogi AdityaNath government for saving the accused MLA

लखनऊ: उन्नाव की रेप पीड़िता के मामले में आम आदमी पार्टी ने योगी सरकार पर आरोपी विधायक को बचाने का आरोप लगाया है. पार्टी ने मांग की है कि तत्काल प्रभाव से आरोपी विधायक की सदस्यता रद्द की जाए और सीबीआई जांच कराकर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए जिससे पीड़िता को इन्साफ मिल सके.


पार्टी ने पीड़िता को न्याय के लिए इस मामले में उच्चस्तरीय जांच की भी मांग की है. पार्टी ने पीड़िता के पिता की जेल में हुई मौत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद योगी सरकार की कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं.


आप के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि पीड़िता के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि बुरी तरह से मारपीट किए जाने की वजह से आंते फट गई थी और शरीर पर 14 गंभीर चोट के निशान पाए गए. इस रिपोर्ट से स्पष्ट होता है कि पीड़िता द्वारा बीजेपी विधायक पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से सही हैं.


उन्होंने कहा कि बीजेपी ने महिला सुरक्षा के बड़े बड़े दावे किए थे, जनता के दिलों में उतर जाने वाले नारे लगाये थे. जनता ने बीजेपी पर भरोसा करके केंद्र और प्रदेश में प्रचंड बहुमत वाली सरकार बनाई लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि आज बेटियों की इज्जत लूटने वाले भाजपा जनप्रतिनिधि को प्रदेश का मुखिया बचाने का पुरजोर प्रयास कर रहा है. जिसकी वजह से आरोपी विधायक के खिलाफ पुलिस अभी तक कार्यवाही करने से बच रही है.


उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो गई है, अपराधी भयमुक्त होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों को सरकार संरक्षण देने का काम भी कर रही है जिससे उनके हौसले बुलंद हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Aam Aadmi Party has accused the Yogi AdityaNath government for saving the accused MLA
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी के इन शहरो में दलितों को मिलेगा मुफ्त बिजली कनेक्शन