महिला प्रोफेसर से छेड़खानी के मामले में सेना का कैप्टन गिरफ्तार | army captain arrest in kanpur

महिला प्रोफेसर से छेड़खानी के मामले में सेना का कैप्टन गिरफ्तार

भारतीय सेना के एक कैप्टन और एक अन्य व्यक्ति को महिला प्रोफेसर से कथित तौर पर छेड़खानी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

By: | Updated: 17 Apr 2018 09:41 AM
army captain arrest in kanpur

कानपुर: भारतीय सेना के एक कैप्टन और एक अन्य व्यक्ति को महिला प्रोफेसर से कथित तौर पर छेड़खानी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार ने आज बताया कि असम राइफल्स के कैप्टन सत्य प्रकाश और हॉस्टल वार्डन अजय सिंह को गिरफ्तार किया गया है.


शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष की हत्या का प्लान बनाने वाला चौथा शख्स गिरफ्तार


कुमार ने बताया कि पेशे से डॉक्टर प्रकाश शुक्रवार को डॉक्टरों के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने कानपुर आया था, जहां उसकी मुलाकात महिला प्रोफेसर से हुई, जो खुद भी एक डॉक्टर है. महिला की शिकायत के अनुसार कैप्टन ने शराब के नशे में उसके साथ बदतमीजी की और उसे कार से खींचने का प्रयास किया लेकिन वह किसी तरह भागने में सफल रही.


90 करोड़ के लालच में किया रिक्शेवाले का कत्ल, लाश को यमुना में फेंका


कैप्टन ने महिला का पीछा किया और बिठूर स्थित उसके कॉलेज हॉस्टल पहुंच गया. उसके साथ हॉस्टल वार्डन भी था और दोनों ने मिलकर महिला के कमरे का दरवाजा पीटना शुरू कर दिया. महिला प्रोफेसर ने पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन कर उत्पीड़न की शिकायत की. कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: army captain arrest in kanpur
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story डांसर पर नोटों की बारिश कांस्टेबल को पड़ गई भारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो