बरेली ऑनर किलिंग मामला: लड़की की हत्या कर शव जलाया, पुलिस ने मां को किया गिरफ्तार । Bareily Honor killings case: Girl killed and burnt to death , police arrested mother

बरेली ऑनर किलिंग मामला: लड़की की हत्या कर शव जलाया, पुलिस ने मां को किया गिरफ्तार

बरेली के एक गांव में एक युवती की कथित रूप से हत्या करके उसका शव जला देने का मामला सामने आया है. इस मामले में उसकी मां को गिरफ्तार किया गया है.

By: | Updated: 17 Apr 2018 09:40 AM
Bareily Honor killings case: Girl killed and burnt to death , police arrested mother

बरेली: बरेली के एक गांव में एक युवती की कथित रूप से हत्या करके उसका शव जला देने का मामला सामने आया है. इस मामले में उसकी मां को गिरफ्तार किया गया है. यह ऑनर किलिंग का मामला होने का संदेह है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सतीश कुमार ने बताया कि युवती का गांव के ही एक झोला छाप डॉक्टर से प्रेम प्रसंग था. परिजन इसका कड़ा विरोध कर रहे थे. युवक पर युवती को अपने साथ ले जाने का आरोप है.


कुमार ने बताया कि किशोरी के परिजन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके लड़की को बरामद कर लिया था और आरोपी युवक को जेल भेज दिया था. पुलिस ने किशोरी को एक रिश्तेदार के पास भेज दिया था. कुमार के मुताबिक गांव में चर्चा थी कि इस मामले को लेकर अदालत में जल्द ही लड़की के बयान दर्ज होने हैं. घरवाले आरोपी के खिलाफ बयान दर्ज कराने का दबाव बना रहे थे, लेकिन लड़की युवक से शादी करने की जिद पर अड़ी थी.


जोनल अपर पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश ने बताया कि आरोप है कि युवती के परिजन किशोरी को कल रिश्तेदार के यहां से अपने घर बुलाकर लाये और उसे समझाया लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसे यातनाएं दीं. आशंका जताई जा रही है कि रविवार रात उसकी हत्या कर दी गयी और कुछ लोग गांव के श्मशान घाट पर उसका शव फूंकने लगे.


प्रेम प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच अधजला शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने इस मामले में लड़की की मां को गिरफ्तार किया है. पुलिस फिलहाल इसे ‘आनर किलिंग’ का मामला मान रही है. प्रकाश ने बताया कि वारदात के बाद से किशोरी के बाकी परिजन घर से फरार हो गए हैं. उनकी तलाश की जा रही है.


इस घटना के बाद से पूरे गांव में तनाव का माहौल है. हालांकि स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस मौके पर तैनात है. जांच चल रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bareily Honor killings case: Girl killed and burnt to death , police arrested mother
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ट्विटर के जरिए अप्रवासी भारतीयों को 'डिजिटल फ्रेंड' बनाएगी यूपी पुलिस