बहू ने ससुर को रस्सियों से बांधा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | bhadohi torture video viral on social media

बहू ने ससुर को रस्सियों से बांधा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में दो दिन से सोशलमीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें एक 80 साल के बुजुर्ग के हाथ-पैर छत से बांध दिए गए हैं. मानवीयता को शर्मशार करने वाले वायरल पोस्ट की अलग-अलग तस्वीर में एक महिला, किशोर और उसका छोटा बच्चा दिख रहा है.

By: | Updated: 07 Apr 2018 12:43 PM
bhadohi torture video viral on social media

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में दो दिन से सोशलमीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें एक 80 साल के बुजुर्ग के हाथ-पैर छत से बांध दिए गए हैं. मानवीयता को शर्मशार करने वाले वायरल पोस्ट की अलग-अलग तस्वीर में एक महिला, किशोर और उसका छोटा बच्चा दिख रहा है. पोस्ट में लिखा गया है कि एक बहू बुजुर्ग को प्रताड़ित कर रही है.


पड़ताल में वायरल तस्वीर सच निकली है, लेकिन बहू की प्रताड़ना की बाद गलत साबित हुई है. वह बुजुर्ग विक्षिप्त है जिससे आजिज आकर बहू ने बांध रखा था. पोस्ट को पुलिस अधीक्षक भदोही सचिंद्र पटेल को भी टैग किया गया है.


जिले की औराई पुलिस के अनुसार, यह मामला उगापुर से सटे दुनियापुर गांव का है. साजिश के तहत एक पड़ोसी महिला ने इस तस्वीर को वायरल किया है. पुलिस स्टेशन इंचार्ज सुनील दत्त दूबे ने दावा किया है कि सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जांच की है.


दुनियापुर निवासी मगन तिवारी (80) की मानसिक हालत काफी दिनों से खराब है. घर में तिवारी की बहू नीतू अपने बच्चों के साथ रहती है. परिवार के बाकी लोग और बेटे बाहर रहते हैं. ससुर की विक्षिप्तता और तोड़फोड़ से बहू नीतू ऊब चुकी है.


पुलिस के अनुसार, नीतू ने दावा किया है कि ससुर की हरकतों से आजिज आकर उसने उसे रस्सियों से बांध रखा था. वायरल तस्वीर में लाठी भी दिख रही है, लेकिन बहू ने मारने की बात से इनकार किया है. पुलिस का दावा है कि यह तस्वीर पड़ोस की एक महिला ने वायरल किया है, जिसकी आपस में रंजिश है.


पुलिस का यह भी कहना है कि पड़ोसियों की नजर बुजुर्ग की जमीन पर है. वह बुजुर्ग की बिगड़ी मानसिक हालत का फायदा उठा, उससे कागज पर अंगूठा लगवा उसकी जमीन हड़पना चाहते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: bhadohi torture video viral on social media
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो बेटे ने काट दिया पिता का गला