संगीत सोम पर 53 लाख हड़पने का आरोप, पीड़ित ने कहा- अगर न्याय नहीं मिला तो सामूहिक आत्महत्या कर लेंगे । BJP MLA Sangeet Som Accused of grabbing millions of rupees

संगीत सोम पर 53 लाख हड़पने का आरोप, पीड़ित ने कहा- अगर न्याय नहीं मिला तो सामूहिक आत्महत्या कर लेंगे

बीजेपी विधायक संगीत सोम पर सरधना क्षेत्र के एक परिवार ने लाखों रूपये हड़पने का आरोप लगाया है.

By: | Updated: 12 Apr 2018 07:41 AM
BJP MLA Sangeet Som Accused of grabbing millions of rupees

मेरठ: बीजेपी विधायक संगीत सोम पर सरधना क्षेत्र के एक परिवार ने लाखों रूपये हड़पने का आरोप लगाया है. हालांकि संगीत सोम ने अपने ऊपर लगे आरोपों से साफ इंकार किया और कहा कि ये स्थानीय सपा नेताओं की साजिश है.


बताया जा रहा है कि राजपुर मोमीन गांव के एक परिवार ने ये आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार ने एक-दो रोज में कार्रवाई नहीं होने पर लखनऊ में मुख्यमंत्री दरबार में अपनी गुहार लगाने की बात कही है. पीड़ित परिवार ने ये भी कहा कि अगर उन्हें योगी के दरबार में भी इंसाफ नहीं तो वे सामूहिक आत्महत्या कर लेंगे.


पीड़ित परिवार का आरोप है कि बीजेपी विधायक के दबाव में पुलिस न्याय देना तो दूर की बात है उनकी तहरीर तक नहीं ले रही है. उधर बीजेपी विधायक संगीत सोम ने इस घटना से इंकार किया और कहा कि ये समाजवादी पार्टी के नेताओं की साजिश है. उन्होंने कहा कि जब कभी भी समाचार पत्रों में उनके मंत्री बनने की खबरें छपती है, तभी उनके खिलाफ इस तरह का दुष्प्रचार विपक्षी नेताओं द्वारा शुरु हो जाता है.


संगीत सोम ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले ही उनके मंत्री बनने की खबरें मीडिया में आने के बाद इस तरह के आरोप लगाए गए थे. आज फिर उनके मंत्री बनने की खबरें मीडिया में छपी तो फिर से वही आरोप लगाए जा रहे हैं.


मेरठ जिले के सरधना क्षेत्र के गांव राजपुर मोमीन निवासी राहुल सिंह ने बताया कि उन्होंने एसएसपी के यहां तहरीर देने की कोशिश की लेकिन एसएसपी कार्यालय ने तहरीर लेने से इंकार करते हुए एसपी देहात के यहां भेज दिया. एसपी देहात ने भी तहरीर लेने से इनकार कर उन्हें अपने कार्यालय से भगा दिया, जिसके बाद पीड़ित परिवार ने एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार से मिलकर उन्हें तहरीर दी है. एडीजी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.


राहुल ने बताया कि उन्होंने अपने परिवार की जमीन और भैंसे बेचकर और बैंक कर्ज लेकर संगीत सोम को कथित रूप से 53 लाख रुपये दिए थे और उनके साथ ईंट भट्ठे में साझेदारी की थी. लेकिन कई बार कहने पर भी कोई दस्तावेजी कार्रवाई नहीं की गई.


उसका आरोप है कि संगीत सोम ने पैसे लौटाने का वादा किया था लेकिन आज तक न जमीन दी और न ही रुपये और न ही कोई ब्याज.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BJP MLA Sangeet Som Accused of grabbing millions of rupees
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ट्विटर के जरिए अप्रवासी भारतीयों को 'डिजिटल फ्रेंड' बनाएगी यूपी पुलिस