BJP MLA Surendra Singh Supports Unnao Rape accused Kuldeep Singh Sengar उन्नाव रेप केस पर बीजेपी विधायक का शर्मनाक बयान

उन्नाव रेप केस: बीजेपी MLA अपने शर्मनाक सवाल पर अडिग, पूछा- तीन बच्चों की मां से कोई रेप कैसे करेगा

बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के दावों पर सवाल उठाते हुए कहा कि तीन बच्चों की मां से कोई कैसे रेप कर सकता है. विवाद के बाद भी बीजेपी विधायक अपने शर्मनाक बयान से पीछे नहीं हटे.

By: | Updated: 12 Apr 2018 12:48 PM
BJP MLA Surendra Singh Supports Unnao accused Kuldeep Singh Sengar Says No one can rape mother of 3 children

लखनऊ: उन्नाव गैंगरेप मामले में जहां विपक्ष लगातार उत्तर प्रेदश की योगी सरकार पर सवाल खड़े करते हुए आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की गिरफ्तारी की मांग कर रही है. वहीं बीजेपी के एक विधायक ने खुली तौर पर कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव करते हुए शर्मनाक बयान दिये हैं.


बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने गैंगरेप पीड़िता के दावों पर सवाल उठाते हुए कहा कि तीन बच्चों की मां से कोई कैसे रेप कर सकता है. विवाद के बाद भी बीजेपी विधायक अपने शर्मनाक बयान से पीछे नहीं हटे.


उन्होंने आज कहा, ''नार्को टेस्ट किया जाना चाहिए. सच्चाई उसके बाद सामने आएगी. अगर विधायक दोषी होते हैं तो उन्हें सजा दी जानी चाहिए. लेकिन मैंने सुना है कि लड़की कुछ साल पहले भी एक झूठा केस दर्ज करा चुकी है और इस मामले में आरोपी को छह महीने जेल में रहना पड़ा था.''





आपको बता दें कि कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ एक युवती ने रेप का आरोप लगाया था. लेकिन इस मामले में पुलिस ने एक साल बीच जाने के बाद भी केस दर्ज नहीं किया था. विपक्ष और आम लोगों में आक्रोश के बाद पुलिस ने आज विधायक सेंगर के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं योगी सरकार ने पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश की है.


उन्नाव केस: लीपापोती में जुटी UP पुलिस, 'माननीय' बीजेपी MLA की गिरफ्तारी पर कहा- CBI ही लेगी फैसला

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BJP MLA Surendra Singh Supports Unnao accused Kuldeep Singh Sengar Says No one can rape mother of 3 children
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी विधान परिषद में बना रहेगा SP का बहुमत, BJP को करना होगा तीन साल का इंतजार