उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव: भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र, किए बड़े वादे । bjp sankalp patra 2017 for municipal election in uttar pradesh

यूपी निकाय चुनाव: भाजपा के संकल्प पत्र में बेहतर ट्रांसपोर्ट, स्वच्छता पर जोर

सीएम योगी आदित्यनाथ खुद चुनावी तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं और पार्टी की ओर से स्टार प्रचारक भी बने हैं.

By: | Updated: 14 Nov 2017 11:58 AM
bjp sankalp patra 2017 for municipal election in uttar pradesh

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भाजपा की निगाहें निकाय चुनाव पर लगी हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ खुद चुनावी तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं और पार्टी की ओर से स्टार प्रचारक भी बने हैं. वे अयोध्या से प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे और प्रदेश भर में भाजपा को जीत दिलाने का प्रयास करेंगे.


भाजपा ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है जिसमें स्वच्छता पर जोर दिया गया है. स्ट्रीट लाइटों में एलईडी बल्ब लगाए जाएंगे और पब्लिक ट्रांसपोर्ट को बेहतर करने का प्रयास किया जाएगा. इस मौके पर सीएम योगी ने निकाय चुनाव को बड़ी परीक्षा बताया.


11am Yogi


निकाय चुनाव के लिए टिकट बंटवारे पर भी घमासान जारी है. कैसरगंज सीट से सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बगावत कर दी है और पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ अपना प्रत्याशी उतारने की धमकी दी है. टिकट बंटवारे के मुद्दे पर कई सीटों पर बीजेपी से जुड़े कार्यकर्ताओं की नाराजगी भी देखी जा रही है.


सीएम योगी के लिए निकाय चुनाव में जीत हासिल करना आसान नहीं होगा. उन्हें इसके लिए काफी प्रयास करने पड़ेंगे. यूपी सरकार पिछले दिनों सड़कों की खराब हालत को लेकर भी चर्चा में रही थी. दरअसल योगी ने कहा था कि सीएम बनने के बाद उनकी पहली प्राथमिकता सड़क सुधार और अपराध से निपटना होगा लेकिन सड़कों की स्थिति जय की तस ही दिखती है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: bjp sankalp patra 2017 for municipal election in uttar pradesh
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सड़क हादसे में पैर गंवाने वाले युवक को मिला 44 लाख रुपए मुआवजा