Bukkal Nawab said Ram Temple will definitely be built in Ayodhya

एसपी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए बुक्कल नवाब ने कहा-अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद बुक्कल नवाब एसपी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गये थे. उन्होंने एमएलसी पद से भी इस्तीफा दे दिया था. हालांकि बीजेपी ने उन्हें तोहफे के रूप में एकबार फिर विधान परिषद में भेजने का फैसला किया है.

By: | Updated: 17 Apr 2018 11:00 PM
Bukkal Nawab said Ram Temple will definitely be built in Ayodhya

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (एसपी) से अलग होकर बीजेपी में शामिल हुए बुक्कल नवाब ने मंगलवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा. वह लखनऊ के हजरतगंज इलाके में स्थित दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे.


दर्शन के बाद बातचीत में उन्होंने कहा, "उनका परिवार हनुमानजी का भक्त रहा है. अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा. जहां रामलला विराजमान थे, वहीं पर भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा."


बता दें कि बुक्कल नवाब ने सोमवार को बीजेपी की तरफ से एमएलसी उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था.


बुक्कल ने प्राचीन हनुमान मंदिर के दर्शन के दौरान 20 किलोग्राम का घंटा भी मंदिर में चढ़ाया. उन्होंने कहा कि इतिहास के पन्नों को खंगाले तो शहर के दोनों मंदिर हमारे पूर्वज अलिया बेगम ने बनवाए थे.


गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद बुक्कल नवाब एसपी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गये थे. उन्होंने एमएलसी पद से भी इस्तीफा दे दिया था. हालांकि बीजेपी ने उन्हें तोहफे के रूप में एकबार फिर विधान परिषद में भेजने का फैसला किया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bukkal Nawab said Ram Temple will definitely be built in Ayodhya
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी विधान परिषद में बना रहेगा SP का बहुमत, BJP को करना होगा तीन साल का इंतजार