अब मेरठ मेडिकल में होगा रावण का इलाज, सुरक्षा में लगाए 30 पुलिसवाले । chandrashekhar azad ravan in meerut medical

अब मेरठ मेडिकल में होगा रावण का इलाज, सुरक्षा में लगाए 30 पुलिसवाले

सहारनपुर के शब्बीरपुर हिंसा के आरोपी एवं भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद रावण को सहारनपुर जेल से मेरठ मेडिकल में रेफर कर दिया गया है.

By: | Updated: 08 Nov 2017 02:07 PM
chandrashekhar azad ravan in meerut medical

मेरठ: सहारनपुर के शब्बीरपुर हिंसा के आरोपी एवं भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद रावण को सहारनपुर जेल से मेरठ मेडिकल में रेफर कर दिया गया है. आजाद को ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया है. उसकी सुरक्षा में करीब तीस पुलिसकर्मी लगाए गए हैं.


रावण के मेडिकल में पहुंचते ही इंटेलीजेंस और एलआईयू के अफसरों ने पहुंचकर जानकारी जुटाई. चंद्रशेखर को ऐसे वक्त सहारनपुर से दूर किया गया है, जब वहां भीम आर्मी ने नौ नवंबर यानि शुक्रवार को पंचायत का ऐलान कर रखा है.


चंद्रशेखर के साथियों ने आजाद की बिगड़ती हालत का हवाला देते हुए उसे एम्स दिल्ली के लिए रेफर करने की मांग की. चंद्रशेखर आजाद ने डॉक्टर को बुखार, पेट में दर्द, नसों में खिंचाव की दिक्कत बताई. चंद्रशेखर के मुताबिक, उसने पिछले 15 दिन से कुछ नहीं खाया है.


डॉक्टरों ने फिलहाल ड्रिप लगाते हुए प्राथमिक उपचार शुरू कर दिया है. चंद्रशेखर को सहारनपुर से इंस्पेक्टर सहित करीब दस पुलिसकर्मी वाहन में बैठाकर मेरठ मेडिकल लाए. इसके बाद मेडिकल थाने का फोर्स भी ट्रोमा सेंटर में लगा दिया है.


मेडिकल पर मीडिया से बातचीत करते हुए चंद्रशेखर के सहयोगी ने कहा, एक माह से चंद्रशेखर आजाद की तबीयत खराब थी. सहारनपुर जेल में अच्छा इलाज नहीं दिया गया. बड़ी जद्दोजहद के बाद आजाद को मेरठ मेडिकल के लिए रेफर किया गया. जिला प्रशासन चंद्रशेखर की आवाज को दबाना चाहता है. उन्होंने कहा, 9 नवम्बर को हम सहारनपुर में हर हाल में डीएम को ज्ञापन देंगे. रासुका हटाने की मांग करेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: chandrashekhar azad ravan in meerut medical
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सड़क हादसे में पैर गंवाने वाले युवक को मिला 44 लाख रुपए मुआवजा