DDU Gorakhpur University two papers leak on social media administration cancelled the exams i

गोरखपुर यूनिवर्सिटी: मैथ्स और सोशल साइंस का पेपर लीक, परीक्षा रद्द

विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने बताया कि जो दो प्रश्न पत्र निरस्त किए गए हैं उनकी परीक्षा की तिथियों के बारे में 19 अप्रैल को फैसला किया जाएगा.

By: | Updated: 17 Apr 2018 10:35 PM
DDU Gorakhpur University two papers leak on social media administration cancelled the exams

गोरखपुर: दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर यूनिवर्सिटी ने पेपर लीक होने के बाद दो पेपर निरस्त कर दिए और इस मामले में मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी. यूनिवर्सिटी प्रशासन ने उन संबंधित जिलों के जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों को इस मामले पर ध्यान देने के लिए चिट्ठी भी भेजी हैं, जहां पेपर लीक हुए थे. यूनिवर्सिटी के अधिकारियों ने बताया कि जो दो पेपर कैंसल किए गए हैं. उन्होंने कहा कि इन पेपर की परीक्षा की तिथियों के बारे में 19 अप्रैल को फैसला किया जाएगा.





सोशल मीडिया पर सोमवार को वायरल हुए थे पेपर


बता दें कि गोरखपुर यूनिवर्सिटी के बीए और बीएससी फर्स्ट ईयर के मैथ्स के पेपर और बीए सेकेंड ईयर के सोशल साइंस के पेपर सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. इन दोनों की परीक्षा आज होनी थी. यूनिवर्सिटी के प्रवक्ता प्रोफेसर हर्ष सिन्हा ने बताया कि यह मामला सामने आने के बाद प्रतिकुलपति एसके दीक्षित की अगुवाई में एक समिति गठित की गई जिसकी जांच में पाया गया कि मैथ्स का पेपर लीक हुआ है जबकि सोशल साइंस का पेपर वास्तविक पेपर से मेल नहीं खाता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: DDU Gorakhpur University two papers leak on social media administration cancelled the exams
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी विधान परिषद में बना रहेगा SP का बहुमत, BJP को करना होगा तीन साल का इंतजार