Father in law shot his widowed daughter in law in Fatehpur

विधवा बहू को नहीं बना पाया हवस का शिकार तो मार दी गोली, खुद भी दे दी जान

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद के ललौती थाना क्षेत्र के एक गांव में जबरन सम्बन्ध बनाने की कोशिश में नाकाम होने पर एक ससुर ने अपनी विधवा बहू को गोली मार दी और फिर खुद को गोली मार कर जान दे दी.

By: | Updated: 09 Apr 2018 08:41 AM
Father in law shot his widowed daughter in law in Fatehpur

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद के ललौती थाना क्षेत्र के एक गांव में जबरन सम्बन्ध बनाने की कोशिश में नाकाम होने पर एक ससुर ने अपनी विधवा बहू को गोली मार दी और फिर खुद को गोली मार कर जान दे दी.


गोली की आवाज सुन कर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और घायल बहू को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया. उधर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई.


जानकारी के मुताबिक ललौली थाना क्षेत्र के हिंतापुर गांव निवासी झल्लू के इकलौते बेटे संतोष की बीमारी के कारण सात साल पहले मौत हो गई थी. जिसके बाद से झल्लू अपनी विधवा बहू और उसके दो बच्चों दिलीप व प्रदीप के साथ रहता था.


बताते हैं कि झल्लू अपनी विधवा बहू पर बुरी नजर रखने लगा था. वह कई बार अपने बहू से जबरन संबंध बनाने की नाकाम कोशिश कर चुका था. बताते हैं कि बीती रात भी झल्लू ने बहू से सम्बन्ध बनाने का प्रयास किया, लेकिन बहू के विरोध के आगे वह सफल नहीं हो सका.


पुलिस की मानें तो इसी बात को लेकर आज सुबह बहू और झल्लू के बीच विवाद हो गया और झल्लू बहू की पिटाई कर घर से बाहर चला। कुछ देर बात वह लौटा और दरवाजे पर झाड़ू लगा रही बहू को तमंचे से गोली मार दी.गोली कमर में लगते ही बहू जमीन पर गिर पड़ी. बहू को मरा समझ झल्लू ने खुद के सीने में गोली मार ली और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


गोली की आवाज सुन कर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और महिला को पीएसची पहुंचाया, जहां से उसे पहले जिला अस्पताल फिर कानपुर रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. उधर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज तफ्तीश शुरू कर दी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Father in law shot his widowed daughter in law in Fatehpur
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी विधान परिषद में बना रहेगा SP का बहुमत, BJP को करना होगा तीन साल का इंतजार