Four persons were arrested from Jewar in a connection with silver jwellery loot case on Yamuna Expressway

नीली बत्ती लगी गाड़ी में आए बदमाश और लूट लिए करोड़ों रुपए के  जेवरात 

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बदमाशों द्वारा तीन करोड़ रुपए के चांदी के गहनों की लूट के मामले में पुलिस ने गुरूवार को चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उनके पास से लूटे गए करीब तीन करोड़ रुपए कीमत के चांदी के आभूषण भी बरामद किए हैं. बदमाशों ने इस वारदात को फिल्मी स्टाइल में फर्जी अधिकारी बनकर अंजाम दिया.

By: | Updated: 12 Apr 2018 01:14 PM
Four persons were arrested from Jewar in a connection with silver jwellery loot case on Yamuna Expressway

नोएडा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर बदमाशों द्वारा तीन करोड़ रुपए के चांदी के गहनों की लूट के मामले में पुलिस ने गुरूवार को चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उनके पास से लूटे गए करीब तीन करोड़ रुपए कीमत के चांदी के आभूषण भी बरामद किए हैं. बदमाशों ने इस वारदात को फिल्मी स्टाइल में फर्जी अधिकारी बनकर अंजाम दिया.


मेरठ के अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार वर्मा ने बताया कि तीन अप्रैल को आगरा और मथुरा के सर्राफा व्यापारियों के चांदी के जेवरात लेकर ब्लू डार्ट कुरियर कंपनी की गाड़ी दिल्ली एयरपोर्ट जा रही थी.


जेवर टोल पार करने के बाद यमुना एक्सप्रेस वे पर एक नीली बत्ती लगी इनोवा कार में सवार पांच लोगों ने गाड़ी को ओवरटेक करके रोक लिया. बदमाशों ने खुद को जीएसटी का अधिकारी बताया.


एडीजी ने बताया कि इनोवा कार में सवार बदमाशों ने कुरियर वेन में रखे करीब तीन करोड़ रुपए के चांदी के बने जेवरात लूटे और चालक तथा सुरक्षा गार्डों को सड़क पर छोड़ कर भाग गए.


उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही नोएडा पुलिस ने आज इस मामले में अश्वनी, बब्बू, अब्दुल्लाह और हातिम को गिरफ्तार किया है. उनके पास से सर्राफा व्यापारियों के लूटे गए करीब तीन करोड़ रुपए के जेवरात बरामद किए गए हैं.


एडीजी ने बताया कि इस मामले में बदमाशों को फर्जी सिम उपलब्ध कराने के मामले में पुलिस ने तीन दिन पहले राहुल और आदित्य नाम के व्यक्तियों को गिरफ्तार किया था.


उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह लूट के बाद सऊदी अरब भागने की योजना बना रहे थे. जांच के दौरान यह भी पता चला कि कुरियर कंपनी का वैन चालक बदमाशों से मिला हुआ है, वह अभी फरार है.


एडीजी ने बताया कि घटना का मास्टरमाइंड अरमान नामक बदमाश भी फरार है. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से घटना मैं प्रयुक्त इनोवा कार भी बरामद कर ली. पूछताछ में पता चला है कि उक्त गिरोह ने इससे पहले भी लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Four persons were arrested from Jewar in a connection with silver jwellery loot case on Yamuna Expressway
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी विधान परिषद में बना रहेगा SP का बहुमत, BJP को करना होगा तीन साल का इंतजार