Gaziabad police arrested a schoolboy in a coonection with friend murder

कावड़ यात्रा पर जाने के लिए उधार लिए थे 2200 रुपए, चुका नहीं पाया तो दोस्त ने कर दी हत्या

साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन के टंकी वाले पार्क में 13 अप्रैल को युवक की लाश मिली थी. शिनाख्त होने के बाद पता चला कि मृतक 18 साल का रोहित सिंह था. जो शालीमार गार्डन का ही रहने वाला था. पुलिस ने जांच के दौरान वह ईंट बरामद कर ली थी, जिससे उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई.

By: | Updated: 17 Apr 2018 09:41 AM
Gaziabad police arrested a schoolboy in a coonection with friend murder
गाजियाबाद: गाजियाबाद के साहिबाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां सिर्फ 2200 रुपए ना चुका पाने के नाते एक दोस्त ने कुछ लोग के साथ मिलकर अपने दोस्त की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक ने वह पैसे अपने दोस्तों से, भगवान भोले शंकर की कावड़ यात्रा पर जाने के लिए उधार लिए थे.

साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन के टंकी वाले पार्क में 13 अप्रैल को युवक की लाश मिली थी. शिनाख्त होने के बाद पता चला कि मृतक 18 साल का रोहित सिंह था. जो शालीमार गार्डन का ही रहने वाला था. पुलिस ने जांच के दौरान वह ईंट बरामद कर ली थी, जिससे उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई. मामले में पुलिस ने दीपक, मोहित और योगी नाम के तीन नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों ने कबूल किया है कि उन्होंने रोहित की हत्या शराब के नशे में की थी. आरोपियों में से एक लड़के ने रोहित को कांवड़ यात्रा पर जाने के लिए 2200 का उधार दिया था. रोहित उन पैसों को चुका नहीं पा रहा था इसलिए उसे शराब पीने के लिए बुलाया गया और उसकी हत्या कर दी गई. आरोपी नाबालिग लड़कों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

पुलिस ने तीनों लड़कों पर हत्या का केस दर्ज किया है और अधिकारी भी इस बात को जानकर हैरान है कि सिर्फ 2200 के लिए तीन नाबालिग लड़के अपने ही दोस्त के खून के प्यासे बन बैठे थे. शालीमार गार्डन के टंकी वाले पार्क में जिस दिन की लाश मिली थी, सभी स्तब्ध थे. क्योंकि लाश एक प्राथमिक विद्यालय के बाहर मिली थी।.जिसके बाद दहशत का माहौल था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gaziabad police arrested a schoolboy in a coonection with friend murder
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी विधान परिषद में बना रहेगा SP का बहुमत, BJP को करना होगा तीन साल का इंतजार