husband brutally asaulted his wife for dowry in Shahjahapur

पैसों के लिए पंखे से लटका कर की पत्नी की पिटाई फिर वीडियो बना कर दिया वायरल

पति ने वीडियो लड़की के मायके भी भेज दिया. उसने वीडियो के साथ यह संदेश भी भेजा कि जब तक 50 हजार रुपए दहेज में नहीं दोगे, इसी तरह तुम्हारी बेटी को मारते पीटते रहेंगे.

By: | Updated: 17 Apr 2018 09:41 AM
husband brutally asaulted his wife for dowry in Shahjahapur

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक वहशी पति का हैवानियत भरा वीडियो सामने आया है. यहां दहेज के लिए पति ने अपनी पत्नी को बुरी तरह पीटा फिर उसके हाथ बांधकर लटका दिया और फिर घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. हैवानियत का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न सहित कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.


हैवानियत की ये घटना चैक कोतवाली क्षेत्र के नवादा इन्देपुर की रहने वाली रूचि शुक्ला के साथ घटित हुई है. दरअसल रूचि की शादी लखीमपुर के अशोक के साथ 4 साल पहले हुई थी. शादी के बाद अशोक और उसके परिवार वालों ने दहेज के लिए रूचि का उत्पीड़न शुरू कर दिया. एक साल पहले रूचि ने एक बेटे को जन्म दिया. इस दौरान रूचि के इलाज पर पति का पैसा खर्च हुआ.

पति अपनी पत्नी रूचि पर मायके से पचास हजार लाने का दबाव बना रहा था. रूचि के मना करने पर बहशी पति ने उसे डंडों से बुरी तरह पीटा ओर बेहोश होने पर उसके हाथ बांधकर उसे लटका दिया. पति ने रूचि को यातनाएं देने का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया और लड़की के भाई के मोबाईल पर भी भेज दिया. पति ने रूचि के घर वालों को धमकी दी कि अगर उसे पचास हजार रुपए नहीं दिए तो वो ऐसे ही यातनाएं उसे रोज देगा और उसे मार देगा.

बेटी के साथ हैवानियत का वीडियो देखकर रूचि के परिवार वाले बेचैन हो गए जब वो बेटी के घर पहुंचे तो बेटी घर पर बेहोशी की हालत में मिली और पति समेत उसके परिवार वाले लापता मिले. परिवार के लोग उसे शाहजहांपुर लाए जहां पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया तो डॉक्टर भी उसके शरीर पर मिले निशान देखकर हैरान रह गए.

परिवार ने बेटी के साथ हुए हैवानियत का वीडियो पुलिस को सौंप दिया है. इसी वीडियो के आधार पर पुलिस ने पति सहित उसके परिवार के चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की धाराओं सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: husband brutally asaulted his wife for dowry in Shahjahapur
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी विधान परिषद की सभी 13 सीटों पर निर्विरोध चुने गए सदस्य