husband thrown acid on his wife in Muzaffarnagar

मुज़फ्फरनगर: पत्नी से हुई लड़ाई तो पति ने उस पर उड़ेल दिया तेजाब

ये मामला जानसठ थाना क्षेत्र के गांव चिंदौड़ा का है जहां गांव की ही रहने वाली कोमल की शादी दिल्ली निवासी कपिल के साथ हुई थी. कोमल दिल्ली रेलवे सुरक्षा बल में तैनात है , जो कुछ दिन पहले अपने मायके चिंदौड़ा गांव में आई हुई थी. कपिल भी अपने ससुराल में आया हुआ था. दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था.

By: | Updated: 08 Apr 2018 08:58 AM
husband thrown acid on his wife in Muzaffarnagar

मुज़फ्फरनगर: यूपी के मुज़फ्फरनगर में मामूली विवाद के चलते अपने मायके आई महिला पर पति ने मारपीट करते हुए तेज़ाब से हमला कर दिया. बीच बिचाव करने आई महिला की भतीजी को भी आरोपी पति ने हमला कर घायल कर दिया. पीड़ित महिला दिल्ली रेलवे पुलिस फ़ोर्स में तैनात है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो घायल बुआ भतीजी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.



दरअसल मामला जानसठ थाना क्षेत्र के गांव चिंदौड़ा का है जहां गांव की ही रहने वाली कोमल की शादी दिल्ली निवासी कपिल के साथ हुई थी. कोमल दिल्ली रेलवे सुरक्षा बल में तैनात है , जो कुछ दिन पहले अपने मायके चिंदौड़ा गांव में आई हुई थी. आज कपिल भी अपने ससुराल में आया हुआ था. दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में आरोपी पति कपिल ने कोमल के साथ मारपीट करते हुए उस पर तेज़ाब से हमला कर दिया.


पति-पत्नी के झगड़े में बीच-बचाव कराने कोमल की भतीजी बीना पर भी कपिल ने तेज़ाबी हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया. दोनों घायल बुआ और भतीजी को पुलिस ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है.




सीओ जानसठ एस के एस प्रताप ने जानकारी देते हुए बताया की कोमल की चार साल पहले दिल्ली निवासी कपिल के साथ शादी हुई थी , आज सुबह उसका पति घर आया था दोपहर को दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद कपिल ने कोमल के ऊपर तेज़ाब डाल दिया इस हमले में कोमल की भतीजी बीना भी घायल हुई है. आरोपी मौके से फरार हो गया है. तहरीर के आधार पर आरोपी पति की गिरफ़्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: husband thrown acid on his wife in Muzaffarnagar
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story रेप पर दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने लिया यू-टर्न