पुलिसवाले का ऑडियो वायरल- बीजेपी नेता से सेटिंग कर लो वरना एनकाउंटर कर दूंगा | jhansi cop suspend after audio viral on social media

पुलिसवाले का ऑडियो वायरल- बीजेपी नेता से सेटिंग कर लो वरना एनकाउंटर कर दूंगा

इस्पेक्टर सुनीत सिंह को निलंबित कर दिया गया है लेकिन इस निलंबन से पहले ऐसे सवाल खड़े हुए हैं जिनका जवाब सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मांगा जाना चाहिए और पुलिस महकमे से भी.

By: | Updated: 17 Apr 2018 09:41 AM
jhansi cop suspend after audio viral on social media

झांसी: क्या यूपी में फर्जी एनकाउंटर हो रहे है? ये सवाल खड़ा हुआ है झांसी का एक प्रकरण सामने आने के बाद. इंस्पेक्टर और गैंगस्टर के बीच की बातचीत का ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था जिसमें बीजेपी नेताओं से सेटिंग की बातें हो रही थीं. अब एक नया ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है जिसमें बीजेपी जिलाध्यक्ष, गैंगस्टर की गिरफ्तारी के लिए पुलिसवाले को धमकाते सुने जा सकते हैं.


भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय दुबे का एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें वह इंस्पेक्टर सुनीत कुमार सिंह को डांटते सुनाई दे रहे हैं. इस ऑडिये में दुबे, सिंह से कह रहे हैं कि अगर गैंगस्टर पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह धरने पर बैठ जाएंगे. इससे पहले सुनीत सिंह ने लेखराज सिंह को फोन किया था जिसका ऑडियो भी वायरल हो गया था.


इस्पेक्टर सुनीत सिंह को निलंबित कर दिया गया है लेकिन इस निलंबन से पहले ऐसे सवाल खड़े हुए हैं जिनका जवाब सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मांगा जाना चाहिए और पुलिस महकमे से भी.


यूपी में हो रहा है एनकाउंटर का सौदा


फर्जी एनकाउंटर मामले में फरार चल रहे बंगरा के समाजवादी पार्टी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख लेखराज सिंह यादव से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इंस्पेक्टर सुनीत सिंह और लेखराज सिंह की बातचीत का ऑडियो 1 अप्रैल का है. बताया जा रहा है कि लेखराज सिंह ने बातचीत का ऑडियो झांसी के एसएसपी विनोद कुमार सिंह को 1 अप्रैल को ही फॉरवर्ड कर दिया था.


पहले ऑडियो में साफ सुना जा सकता है कि झांसी की मऊरानीपुर कोतवाली के इंचार्ज सुनीत कुमार सिंह एनकाउंटर की वजह ऊपरी दवाब को बता रहे हैं. इसमें वह पूर्व सपा ब्लॉक प्रमुख लेखराज सिंह से उसके एनकाउंटर की बात कह रहे हैं. इस्पेक्टर ने कहा कि अगर बीजेपी जिलाध्यक्ष के कहने पर यह रुक सकता है.


इसके बाद एनकाउंटर हुआ जिसमें इंस्पेक्टर ने खुद को जख्मी दिखाया. पुलिस ने कहा कि बदमाश भाग गए लेकिन उनमें से एक की गोली इंस्पेक्टर को छूकर निकल गई. मजेदार बात ये कि इंस्पेक्टर ने ना को कहीं इलाज कराया और ना ही कहीं भर्ती हुए.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: jhansi cop suspend after audio viral on social media
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story UP: मुकाबले से पहले ही बीजेपी विधायक हार के मूड में