लखनऊ पहुंचे कन्हैया कुमार के विरोध में हुई नारेबाजी, जमकर हुआ बवाल । kanhaiya kumar in lucknow literary festival

लखनऊ पहुंचे कन्हैया कुमार के विरोध में हुई नारेबाजी, जमकर हुआ बवाल

लखनऊ पहुंचे जेएनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार को जम कर विरोध का सामना करना पड़ा.

By: | Updated: 11 Nov 2017 12:36 PM
kanhaiya kumar in lucknow literary festival

लखनऊ: लखनऊ पहुंचे जेएनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार को जम कर विरोध का सामना करना पड़ा. वे अपनी लिखी किताब 'बिहार टू तिहाड़' पर चर्चा करने के लिए लखनऊ लिटरेरी फेस्टीवल में पहुंचे थे. एसिड अटैक पीड़िताओं द्वारा संचालित शीरोज़ कैफे में यह कार्यक्रम हो रहा था.


गोमतीनगर स्थित इस कैफे में जैसे ही कन्हैया पहुंचे, एबीवीपी के कार्यकर्ता भी पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे. जय श्री राम का उद्घोष भी हुआ और कन्हैया वापस जाओ जैसे नारे भी लगे. कन्हैया के समर्थकों ने भी जवाब में नारेबाजी की.


Kanhaiya abvp hungama 2


पुलिस के सामने चलता रहा हंगामा


खास बात ये रही कि ये हंगामा पुलिस के सामने चलता रहा और पुलिसवाले मूकदर्शक बने इसे देखते रहे. काफी देर तक हंगामा नहीं रुका तो पुलिसवालों ने जैसे तैसे समझा कर एबीवीपी के लोगों को वहां से बाहर निकाला और तब जाकर कार्यक्रम शुरु हो पाया.


Kanhaiya abvp hungama 1


मंच पर पहुंचते ही कन्हैया ने दिखाए तेवर


हंगामे के बाद मंच पर बोलने पहुंचे कन्हैया कुमार ने जम कर तेवर दिखाए. उन्होंने यूपी की योगी सरकार से लेकर देश की मोदी सरकार तक पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर मैं अपराधी हूं तो मुझे सजा दो या फिर जो लोग विरोध कर रहे हैं इनको बाहर निकाला जाए.


पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी को किताब का विमोचन करना था. लेकिन हंगामे के चलते उन्होंने मंच पर आने से मना कर दिया. इस पर कन्हैया कुमार ने कहा कि अपनी किताब का विमोचन मैं खुद ही करूंगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: kanhaiya kumar in lucknow literary festival
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी के मिर्जापुर में भीषण हादसे में दस की मौत, योगी ने किया मुआवजे का एलान