उन्नाव कांड में योगी की शह पर पुलिस उड़ा रही कानून की धज्जियां: माकपा | markswadi communist party statement on unnao gangrape case

उन्नाव कांड में योगी की शह पर पुलिस उड़ा रही कानून की धज्जियां: माकपा

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्‍सवादी) उत्तर प्रदेश राज्य सचिव मंडल ने उन्नाव में पुलिस हिरासत में दुष्कर्म पीड़ित युवती के पिता की मौत पर गहरा आक्रोश जताया है.

By: | Updated: 11 Apr 2018 12:19 PM
markswadi communist party statement on unnao gangrape case

लखनऊ: भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्‍सवादी) उत्तर प्रदेश राज्य सचिव मंडल ने उन्नाव में पुलिस हिरासत में दुष्कर्म पीड़ित युवती के पिता की मौत पर गहरा आक्रोश जताया है. पार्टी के सचिव मंडल ने कहा कि यह घटना बताती है कि प्रदेश में पुलिस मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शह पर बेलगाम हो गई है और कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.


राज्य सचिव मंडल के सदस्य एसपी कश्यप ने कहा कि युवती ने दुष्कर्म का आरोप भाजपा विधायक और उसके नजदीकियों पर लगाया है. सरकार सत्ताधारी दल के सदस्यों पर लगाए गए गंभीर आरोपों के मामले वापस लेने में जरूरत से ज्यादा मुस्तैदी दिखा रही है, उससे यह आशा नहीं की जा सकती कि इस मामले में पीड़ित परिवार को न्याय मिल सकेगा.


उन्होंने कहा कि राज्य सचिव मंडल मांग है कि मामले की उच्चस्तरीय निष्पक्ष न्यायिक जांच कराई जाए. साथ ही पीड़िता के पिता की मौत के लिए जिम्मेदार नेताओं व अधिकारियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: markswadi communist party statement on unnao gangrape case
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ट्विटर के जरिए अप्रवासी भारतीयों को 'डिजिटल फ्रेंड' बनाएगी यूपी पुलिस