90 करोड़ के लालच में किया रिक्शेवाले का कत्ल, लाश को यमुना में फेंका | mathura bali case solved, police arrested 5 youths

90 करोड़ के लालच में किया रिक्शेवाले का कत्ल, लाश को यमुना में फेंका

उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. तंत्र मंत्र से पैसों के मिलने का लालच इंसान को क्या से क्या बना देता है वह इस मामले में देखने को मिला. एक शख्स की हत्या का खुलासा हुआ है और 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

By: | Updated: 16 Apr 2018 10:25 AM
mathura bali case solved, police arrested 5 youths

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. तंत्र मंत्र से पैसों के मिलने का लालच इंसान को क्या से क्या बना देता है वह इस मामले में देखने को मिला. एक शख्स की हत्या का खुलासा हुआ है और 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.


2 अप्रैल को 19 साल का सचिन अचानक गायब हो गया. उसके पिता रामगोपाल ने पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कराई. सचिन रिक्शा चलाता था जबकि उसके पिता का ढाबा है. पुलिस को सीसीटीवी से पता चला कि दो लड़के उसे बाइक पर ले गए हैं.


पुलिस ने इन दो लड़कों को गिरफ्तार किया तो एक ऐसी कहानी सामने आई जिससे पुलिस भी सन्न रह गई. इन लड़कों से तांत्रिक बन्टी ने कहा था कि अगर वे किसी को मार दें और जिस चीज से मार रहे हैं, उसकी पूजा करें तो 90 करोड़ रुपये मिलेंगे.


पैसों के लालच में इन लोगों ने अपने साथियों के साथ मिल कर सचिन का कत्ल कर दिया और उसकी लाश को यमुना में फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में तांत्रिक और 4 अन्य लड़कों को गिरफ्तार किया है.


पुलिस ने बताया कि सभी को जेल भेजा जा रहा है और मामले की जांच जारी है. दरअसल इलाके में चर्चाएं हैं कि यह लोग 6 कत्ल कर चुके हैं. पुलिस ने इस पर कहा कि जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ पाएगी लेकिन फिलहाल एक कत्ल की ही बात सामने आई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: mathura bali case solved, police arrested 5 youths
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ट्विटर के जरिए अप्रवासी भारतीयों को 'डिजिटल फ्रेंड' बनाएगी यूपी पुलिस