Meerut police arrested a crook in encounter

मेरठ : बाइक लूटकर भाग रहा लुटेरा मुठभेड़ में गिरफ्तार

मेरठ जनपद के थाना मुंडाली में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक किसान की बाइक लूटकर भाग रहे शातिर बाइक लुटेरे तसव्वर को मुठभेड़ में जख्मी कर गिरफ्तार कर लिया.

By: | Updated: 06 Apr 2018 06:44 AM
Meerut police arrested a crook in encounter

मेरठ: मेरठ जनपद के थाना मुंडाली में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक किसान की बाइक लूटकर भाग रहे शातिर बाइक लुटेरे तसव्वर को मुठभेड़ में जख्मी कर गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए बदमाश के पास से लूट की बाइक बरामद कर उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

एसपी (देहात) राजेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि बुधवार रात कंट्रोल रूम से पुलिस को सूचना मिली कि नंगला कबूलपुर निवासी करन सिंह की बाइक व नगदी अमरपुर के पास दो बदमाशों ने लूट ली और कौल मार्ग की ओर फरार हो गए हैं. इस पर पुलिस ने मुंडाली थाना इलाके के कोल गांव के आस-पास घेराबंदी की.


इस बीच इलाके में आए बदमाश पुलिस को देख फायरिंग कर जंगलों की ओर भागे. जहां दोनों और से हुई फायरिंग में एक बदमाश तसव्वर घायल हो गया, जबकि दूसरा फरार हो गया. पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर उसे अस्पताल में भर्ती कराया है.


एसपी देहात ने बताया कि तसव्वर के खिलाफ डकैती, लूट, पशु क्रूरता, रंगदारी और गुंडा एक्ट के 18 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Meerut police arrested a crook in encounter
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story उन्नाव गैंगरेप: कुलदीप सेंगर की सीबीआई रिमांड 27 अप्रैल तक बढ़ी