मुगल अपनी जेब में रख कर नहीं लाए थे ताजमहल: शाहनवाज हुसैन . Mughals chopped off hands of Taj Mahal artisans, says Shahnawaz Hussain

मुगल अपनी जेब में रख कर नहीं लाए थे ताजमहल: शाहनवाज हुसैन

मुगल ताजमहल को अपनी जेब में रखकर नहीं लाए थे. ताजमहल यहां की मिट्टी, पत्‍थर और कारीगरों की मेहनत से बनकर तैयार हुआ था. यह कहना है शाहनवाज हुसैन का.

By: | Updated: 25 Oct 2017 03:09 PM
Mughals chopped off hands of Taj Mahal artisans, says Shahnawaz Hussain
गोरखपुर में भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता और पूर्व केन्‍द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि गुजरात में भाजपा 3/4 बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. शाहनवाज ने कहा कि राहुल गांधी शोले फिल्‍म के दौर में जी रहे हैं. उनके डायलॉग का गुजरात की जनता पर कोई असर नहीं होगा.

ताजमहल पर दिया बड़ा बयान

taj mehal

उन्होंने कहा कि मुगल ताजमहल को अपनी जेब में रखकर नहीं लाए थे. ताजमहल यहां की मिट्टी, पत्‍थर और कारीगरों की मेहनत से बनकर तैयार हुआ था. वह यहां की धरोहर है. इसे तैयार करने वाले कारीगरों के बदले में हाथ काट लिए गए. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि ताजमहल पर विवाद करना ठीक नहीं है.

योगी की तारीफ

yogi 2 (4)

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा कि पूर्वांचल और गोरखपुर का सौभाग्‍य है कि योगी आदित्‍यनाथ जी जैसे मुख्‍यमंत्री हमें मिले हैं. उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश को अपराध और भ्रष्‍टाचार मुक्‍त बनाया है. उन्‍होंने कहा कि वह और योगी आदित्‍यनाथ भी केरल गए थे. केरल में लाल झंडे वालों और नक्‍सलियों में कोई फर्क नहीं है.

हिमाचल में होगी विजय

शाहनवाज ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी बड़ी सफलता हासिल करेगी वहीं कांग्रेस जीरो पर आउट हो जाएगी. वहां के मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्‍व में कांग्रेस अपने मुकदमे लड़ने में ही लगी रही.

जीएसटी पर उन्‍होंने कहा कि हमारी सरकार ने दिवाली के पहले उसमें काफी सुधार किया है. जीएसटी सरल कानून है. उसमें जो दिक्‍कतें आई है उसे दूर किया है. जीएसटी आने के बाद देश की इकोनॉमी तेजी से बढ़ेगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Mughals chopped off hands of Taj Mahal artisans, says Shahnawaz Hussain
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी के मिर्जापुर में भीषण हादसे में दस की मौत, योगी ने किया मुआवजे का एलान