murder of a young man who married a Dalit girl in Kanpur

दलित लड़की से शादी करने वाले युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिरहाना इलाके में सोनू सिंह (19) नामक युवक की तड़के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सोनू ने हाल में एक दलित लड़की से शादी की थी. मृतक के परिजनों ने लड़की के चाचा अंकुर सोनकर, उसके दोस्तों कल्लू और दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

By: | Updated: 09 Apr 2018 08:49 AM
murder of a young man who married a Dalit girl in Kanpur

कानपुर: कानपुर के फीलखाना क्षेत्र में ‘आनर किलिंग’ के एक संदिग्ध मामले में दलित लड़की से शादी करने वाले एक युवक की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई.


पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिरहाना इलाके में सोनू सिंह (19) नामक युवक की तड़के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सोनू ने हाल में एक दलित लड़की से शादी की थी. मृतक के परिजनों ने लड़की के चाचा अंकुर सोनकर, उसके दोस्तों कल्लू और कल्लू अंडेवाला और दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.


उन्होंने बताया कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कहीं सोनू की हत्या अन्तर्जातीय विवाह करने के कारण तो नहीं हुई. पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.


बता दें कि यूपी के कासगंज में दलित युवक की बारात का मुद्दा गर्माता जा रहा है. दलित दूल्हे संजय जाटव ने इस मामले में अब सुप्रीम कोर्ट जाने का इशारा किया है. संजय ने अपनी बारात को कासगंज के निजामपुर गांव के ठाकुर इलाके से गुजरने की अनुमति देने की बात की थी जिसे देने से प्रशासन ने इनकार कर दिया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: murder of a young man who married a Dalit girl in Kanpur
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story रेप पर दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने लिया यू-टर्न