बिहार की तर्ज पर हो यूपी में शराबबंदी, जन आंदोलन की जरूरत: ओम प्रकाश राजभर | om prakash rajbhar demands liquor ban in uttar pradesh

बिहार की तर्ज पर हो यूपी में शराबबंदी, जन आंदोलन की जरूरत: ओम प्रकाश राजभर

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बिहार की तरह ही यूपी में भी शराबबंदी पर पूर्ण पाबंदी लगनी चाहिए और इसके लिए जनांदोलन की जरूरत है.

By: | Updated: 06 Apr 2018 10:38 AM
om prakash rajbhar demands liquor ban in uttar pradesh

लखनऊ/बलिया: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बिहार की तरह ही यूपी में भी शराबबंदी पर पूर्ण पाबंदी लगनी चाहिए और इसके लिए जनांदोलन की जरूरत है. बलिया में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, "बिहार की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी शराब की पूर्णबंदी हो. इसके लिए 20 मई को बलिया से शराबबंदी के खिलाफ महाजनांदोलन करने की तैयारी की गई है. इस जनांदोलन में आप सबकी सहभागिता जरूरी है."


राजभर गुरुवार को मार्टिनगंज तहसील के कुरियवा गांव में सुहेलदेव भासपा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.


उन्होंने कहा कि शराबबंदी के खिलाफ महाजनांदोलन की शुरुआत करने की जरूरत है. 20 मई को बलिया में 50 हजार लोगों की उपस्थिति में इस महाजनांदोलन की तैयारी की जा रही है. 20 मई को इसकी शुरुआत की जाएगी. उसके बाद जून में मऊ व आजमगढ़ में भी इसी तरह का आयोजन किया जाएगा.


राजभर ने कार्यकर्ताओं से कहा, "हम आप गरीबों के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. इसमें आपके सहयोग की जरूरत है."


इस मौके पर प्रहलाद राजभर, सदरे आलम आजमी, महेंद्र राजभर, बेचन राजभर, सुरेश, शिवपूजन, हरिराम राजभर, रामनवमी, वंशराज राजभर, पन्नालाल, अखिलेश, रीता, कमलावती, सोना, सुशील गुप्ता आदि मौजूद रहे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: om prakash rajbhar demands liquor ban in uttar pradesh
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story UP: मुकाबले से पहले ही बीजेपी विधायक हार के मूड में