बुलंदशहर में आठ साल की मासूम के साथ नशा देकर किया गया रेप | rape with 8 year old in bulandshahr

बुलंदशहर में आठ साल की मासूम के साथ नशा देकर किया गया रेप

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. घर से सामान लेने निकली 8 साल की मासूम के साथ रेप किया गया. उसे नशा देकर बंधक बना लिया गया. पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी है.

By: | Updated: 17 Apr 2018 02:08 PM
rape with 8 year old in bulandshahr

बुलंदशहर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. घर से सामान लेने निकली 8 साल की मासूम के साथ रेप किया गया. उसे नशा देकर बंधक बना लिया गया. पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी है.


14 अप्रैल को बच्ची अपने घर से सामान लेने के लिए निकली थी. पड़ोस में रहने वाला लड़का उसे खींच कर अपने घर ले गया. काफी देर तक परिजनों से बच्ची को ढूंढा और फिर पुलिस में मामला दर्ज करा दिया.


पुलिस और परिजन दोनों ही बच्ची की तलाश में थे. उसके मां-बाप का हाल भी रो-रो कर बुरा था. 16 अप्रैल की शाम बच्ची घर पहुंची और अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी मां-बाप को दी.


उसने बताया कि किस तरह पड़ोसी ने उसे अपने घर में कैद कर लिया था और नशा देकर उसके साथ रेप किया. बच्ची ने बताया कि युवक जब सो रहा था तो वह घर से भाग निकली. परिजनों ने अब आरोपी युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है.


एसपी सिटी प्रवीण रंजन ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: rape with 8 year old in bulandshahr
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी विधान परिषद की सभी 13 सीटों पर निर्विरोध चुने गए सदस्य