road accident in Amroha one died 18 injured

अमरोहा में भीषण सड़क हादसा, एक की मौत, 18 घायल

अमरोहा जनपद के बछरायूं थाना क्षेत्र में ग्राम जोगीपुरा के पास हाईवे पर श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार टेम्पो एक ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में जहां एक महिला श्रद्धालु की मौत हो गई.

By: | Updated: 17 Apr 2018 05:16 PM
road accident in Amroha one died 18 injured

अमरोहा: अमरोहा जनपद के बछरायूं थाना क्षेत्र में ग्राम जोगीपुरा के पास हाईवे पर श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार टेम्पो एक ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में जहां एक महिला श्रद्धालु की मौत हो गई. वहीं 18 लोग घायल हो गए. सभी लोग सोमवती अमावस्या पर गंगा स्नान कर के लौट रहे थे. सtचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.


नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के ग्राम गजब स्थल धनोरी मीर व कोराल निवासी 19 श्रद्धालु सोमवार तड़के एक टेंपो में सवार होकर सोमवती अमावस्या पर गंगा स्नान करने तिगरी गए थे. सभी स्नान कर वापस लौट रहे थे. कहा जा रहा है कि रास्ते में बछरायूं थाना क्षेत्र में ग्राम जोगीपुरा के पास ओवरटेक के चक्कर में टैम्पों गन्ने से लदी ट्रक से टकरा गई.


इस हादसे में टेंपो सवार महिला श्रद्धालु कांता देवी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 18 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को धनोरा और गजरौला के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: road accident in Amroha one died 18 injured
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी विधान परिषद में बना रहेगा SP का बहुमत, BJP को करना होगा तीन साल का इंतजार