संभल: छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचले ने युवती को लगाई आग, पुलिस पर मामला हल्का करने का आरोप । Sambhal Sexual Harassment: Man held fire on girl because she protested against tampering

छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचले ने युवती को लगाई आग, पुलिस पर मामला हल्का करने का आरोप

उत्तर प्रदेश के संभल में छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचले ने एक युवती पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा दी.

By: | Updated: 12 Apr 2018 07:40 AM
Sambhal Sexual Harassment: Man held fire on girl because she protested against tampering

संभल: योगी आदित्यनाथ सूबे में महिला सुरक्षा के लाख दावे कर लें लेकिन यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराध रूकता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के संभल का है जहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचले ने एक युवती पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा दी. इससे युवती बुरी तरह जल गयी है. पीड़ित युवती ने बताया कि मनचला उसके घर में घुसा और ज़बरदस्ती उसे अपने साथ भगा कर ले जाना चाहता था. जब उसने विरोध किया तो उस पर कैरोसीन तेल डाल कर आग लगा कर भाग गया.





ये घटना थाना बनियाठेर इलाके के गांव सराय सिकंदर की है. पीड़ित युवती की हालत गंभीर है और वो एक निजी अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 452 और 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. हालांकि आरोप है कि पुलिस छेड़छाड़ की घटना को दबाने की कोशिश कर रही है, जबकि पीड़ित और उसका परिवार छेड़ छाड़ की घटना बता रहे हैं.


पीड़िता के घरवालों ने बताया कि गांव का ही एक शख्स युवती को काफी समय से छेड़छाड़ कर परेशान कर रहा था. युवक को समझाने की कई बार कोशिश भी की गई थी लेकिन वो नहीं माना. बुधवार आधी रात को आरोपी युवक दीवार फांदकर घर में घुस आया और युवती से जबरदस्ती करने लगा और उस पर घर से भागने का दबाब बनाने लगा. जब युवती ने इसका विरोध किया तो वो केरोसीन का तेल डालकर आग लगा दी और फरार हो गया.


इस मामले में पुलिस भी सवालों के घेरे में है. पीड़ित की तहरीर पर बनियाठेर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ युवती की हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है. परिजनों का कहना है कि ये छेड़छाड़ का मामला है लेकिन पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज नहीं किया है. आरोपी अभी तक फरार है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sambhal Sexual Harassment: Man held fire on girl because she protested against tampering
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी विधान परिषद में बना रहेगा SP का बहुमत, BJP को करना होगा तीन साल का इंतजार