यूपी: कानपुर और इलाहाबाद के एसएसपी समेत 28 आईपीएस के तबादले . transfer list of ias and ips in uttar pradesh

यूपी: कानपुर और इलाहाबाद के एसएसपी समेत 28 आईपीएस के तबादले

मोहर्रम के जुलूस में हुए साम्प्रदायिक झगड़े की सज़ा सोनिया सिंह को मिल ही गई. कानपुर के एसएसपी पद से हटा कर उन्हें मेरठ के पुलिस ट्रेनिंग स्कूल भेज दिया गया है.

By: | Updated: 26 Oct 2017 09:08 AM
transfer list of ias and ips in uttar pradesh
लखनऊ: मोहर्रम के जुलूस में हुए साम्प्रदायिक झगड़े की सज़ा सोनिया सिंह को मिल ही गई. कानपुर के एसएसपी पद से हटा कर उन्हें मेरठ के पुलिस ट्रेनिंग स्कूल भेज दिया गया है. 2003 बैच की सिक्किम कैडर की आईपीएस अफ़सर सोनिया इन दिनों डेपुटेशन पर यूपी में तैनात हैं.

आकाश कुल्हडी को इलाहाबाद का एसएसपी बनाया गया है. इस से पहले वे वाराणसी और कानपुर में भी एसएसपी रह चुके हैं. अखिलेश कुमार अब कानपुर के नए एसएसपी बन गए हैं.

योगी सरकार ने 10 जिलों के पुलिस कप्तान बदल दिए हैं. कुंतल किशोर को अमेठी का एसपी बनाया गया है. राहुल गांधी यहां से लोकसभा के सांसद हैं. सीतापुर, फ़र्रुख़ाबाद, कौशांबी, अमरोहा, अंबेडकरनगर और कानपुर देहात जिलों में भी पुलिस कप्तान बदल दिए गए हैं.

डीजी रैंक के चार पुलिस अफ़सरों के भी तबादले हुए हैं. वीरेन्द्र कुमार को पुलिस भर्ती बोर्ड के डीजी से हटा कर अपराध अनुसंधान विभाग का डीजी बना दिया गया है. प्रमोद कुमार तिवारी अब टेलीकॉम के डीजी बनाए गए हैं. डेपुटेशन से लौटीं नीरा रावत को कार्मिक विभाग के एडीजी का काम दिया गया है, उनके पति भी आरके सिंह आईएएस अधिकारी हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: transfer list of ias and ips in uttar pradesh
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी के मिर्जापुर में भीषण हादसे में दस की मौत, योगी ने किया मुआवजे का एलान