Unnao Gang Rape Case Congress Says UP CM Yogi Adityanath real culprit

उन्नाव रेप मामला: कांग्रेस बोली- ‘असली दोषी’ CM योगी आदित्यनाथ हैं

कांग्रेस ने कहा कि उन्नाव में जिस युवती के साथ जून , 2017 में कथित तौर पर बलात्कार किया गया , जिसने मुख्यमंत्री की चौखट पर गुहार लगाई और यहां तक कि आत्मदाह का प्रयास किया उसके असली दोषी कोई और नहीं बल्कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ हैं.

By: | Updated: 16 Apr 2018 10:35 AM
Unnao Gang Rape Case Congress Says UP CM Yogi Adityanath real culprit

नई दिल्ली: कांग्रेस ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन्नाव बलात्कार मामले में 'असली दोषी' हैं. पार्टी ने आदित्यनाथ को तत्काल हटाए जाने की मांग की.


कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक बयान में इलाहाबाद उच्च न्यायालय की टिप्पणी का हवाला दिया और आदित्यनाथ पर निशाना साधा.


उन्होंने कहा , ‘‘उन्नाव में जिस युवती के साथ जून , 2017 में कथित तौर पर बलात्कार किया गया , जिसने मुख्यमंत्री की चौखट पर गुहार लगाई और यहां तक कि आत्मदाह का प्रयास किया उसके असली दोषी कोई और नहीं बल्कि मुख्यमंत्री अजय सिंह बिष्ट उर्फ आदित्यनाथ हैं.’’


अदालत की टिप्पणी का हवाला देते हुए सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी सरकार के दौरान उत्तर प्रदेश महिलाओं, दलितों और किसानों के लिए ‘रावण राज्य’ बन गया है.


उन्नाव रेप कांड मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सात दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है. शनिवार को सेंगर को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने सेंगर को 28 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में रखने का निर्देश दिया. उसके बाद उन्हें हिरासत में देने की CBI की अपील को मंजूरी दे दी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Unnao Gang Rape Case Congress Says UP CM Yogi Adityanath real culprit
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी विधान परिषद में बना रहेगा SP का बहुमत, BJP को करना होगा तीन साल का इंतजार