Unnao policemen caught showering money on bargirls

उन्नाव : बारबालाओं पर नोट उड़ाता कैमरे में कैद हुआ सिपाही

मौक़ा था उन्नाव के अजगैन थानाक्षेत्र के मदनापुर गांव का जहां इस क्षेत्र के बाबा बुलाकी शाह के ऐतिहासिक मेले के दौरान पुलिस की सुरक्षा व्य्वस्था के भी इंतजामात किए गए थे लेकिन सुरक्षा व्य्वस्था पर नजर बनाए रखने के बजाय खुद पुलिस मेले में डांस कर रही बार बालाओं पर नोटों की बौछार करते नजर आए.

By: | Updated: 08 Apr 2018 07:35 AM
Unnao policemen caught showering money on bargirls

उन्नाव : उन्नाव पुलिस का एक बेशर्म चेहरा उस वक्त सामने आया जब मेले में सुरक्षा व्य्वस्था के लिए तैनात ड्यूटी के दौरान एक सिपाही बारबालाओं के डांस पर नोट उड़ाता हुआ नजर आया. जिसके बाद इस सिपाही की करतूत का वीडियो वायरल हो गया. जिसके बाद उन्नाव पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि ने सुरक्षा व्यवस्था संभाल रहे एक दरोगा और आरोपी सिपाही हो निलंबित कर दिया.



मौक़ा था उन्नाव के अजगैन थानाक्षेत्र के मदनापुर गांव का जहां इस क्षेत्र के बाबा बुलाकी शाह के ऐतिहासिक मेले के दौरान पुलिस की सुरक्षा व्य्वस्था के भी इंतजामात किए गए थे लेकिन सुरक्षा व्यवस्था पर नजर बनाए रखने के बजाय खुद पुलिस वाले मेले में डांस कर रही बार बालाओं पर नोटों की बौछार करते नजर आए.


 उन्हें अपनी वर्दी और उसकी मर्यादा का भी ख्याल नहीं रहा. ये पूरा वाकया वहां किसी के कैमरे में कैद हो गया और देखते ही देखते वायरल हो गया जिसके बाद हरकत में आए आलाधिकारियों ने सुरक्षा व्य्वस्था देख रहे दरोगा और आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Unnao policemen caught showering money on bargirls
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story उन्नाव गैंगरेप: कुलदीप सेंगर की सीबीआई रिमांड 27 अप्रैल तक बढ़ी