Unnao Rape Case Hearing in Allahabad High Court over BJP MLA arrest उन्नाव रेप केस में इलाहाबाद हाईकोर्ट की योगी सरकार को फटकार

उन्नाव रेप केस: इलाहाबाद HC ने योगी सरकार को लगाई फटकार, पूछा- क्यों नहीं हुई बीजेपी MLA की गिरफ्तारी

Unnao Rape Case: उन्नाव गैंगरेप मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को आज कड़ी फटकार लगाई. हाईकोर्ट ने साफ-साफ पूछा कि सरकार एक घंटे के भीतर बताए की वह बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार करेगी या नहीं?

By: | Updated: 12 Apr 2018 02:02 PM
Unnao Rape Case Hearing in Allahabad High Court over BJP Yogi government MLA Kuldeep Singh Sengar arrest

इलाहाबाद: उन्नाव गैंगरेप मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को आज कड़ी फटकार लगाई. हाईकोर्ट ने साफ-साफ पूछा कि सरकार एक घंटे के भीतर बताए की वह बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार करेगी या नहीं? इस मामले में कोर्ट लंच के बाद दोपहर दो बजकर 15 मिनट पर सुनवाई करेगा.


वहीं सुनवाई के दौरान एसआईटी की तरफ से कोर्ट में बताया गया कि विधायक की गिरफ्तारी करना चाहते हैं, लेकिन मामला सीबीआई को ट्रांसफर होने की वजह से तकनीकी रूप से हम गिरफ्तार नहीं कर सकते हैं. जिसपर अदालत ने पूछा कि सीबीआई जांच शुरू होने तक क्या एसआईटी हाथ पर हाथ रखकर बैठी रहेंगी? अब तक उसने विधायक को क्यों नहीं गिरफ्तार किया?


यूपी सरकार ने अब तक की गई कार्रवाई की रिपोर्ट पेश कर दी है. कड़ी आलोचनाओं का सामना कर रही योगी सरकार ने बुधवार रात को उन्नाव केस की जांच सीबीआई से कराने का फैसला किया था. जिसके बाद उनके खिलाफ आज सुबह उन्नाव के माखी थाने में केस दर्ज की गई.


आपको बता दें कि आज उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने विधायक की गिरफ्तारी पर कहा था कि मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है ऐसे में जांच एजेंसी ही विधायक की गिरफ्तारी पर फैसला लेगी.


उन्नाव केस: लीपापोती में जुटी UP पुलिस, 'माननीय' बीजेपी MLA की गिरफ्तारी पर कहा- CBI ही लेगी फैसला

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Unnao Rape Case Hearing in Allahabad High Court over BJP Yogi government MLA Kuldeep Singh Sengar arrest
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी: बारात देखने गई छह साल की बच्ची से दरिंदगी, टॉफी देने के बहाने युवक ने किया रेप