यूपी: पुलिस एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बदमाश समेत 3 गिरफ्तार । UP: Police arrested 25 thousand prized goon during encounter

यूपी: पुलिस एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बदमाश समेत 3 गिरफ्तार

योगी आदित्यनाथ के सत्ता में आने के बाद से पुलिस धड़ल्ले से एनकाउंटर कर रही है. ताजा मामला लखीमपुर खीरी का है जहां की ईसानगर पुलिस ने शुक्रवार को मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

By: | Updated: 06 Apr 2018 10:45 PM
UP: Police arrested 25 thousand prized goon during encounter

लखीमपुर खीरी: योगी आदित्यनाथ के सत्ता में आने के बाद से पुलिस धड़ल्ले से एनकाउंटर कर रही है. ताजा मामला लखीमपुर खीरी का है जहां की ईसानगर पुलिस ने शुक्रवार को मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशों में एक पच्चीस हजार रुपये का इनामिया भी है. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से अवैध असलहे बरामद किया है.


पुलिस अधीक्षक डॉ. एस. चनप्पा ने बताया कि वांछित अपराधियों को पकड़ने के लिए ईसानगर इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मिश्रा अपनी टीम के साथ बीती रात गश्त कर रहे थे. तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि इनामियां बदमाश मुन्नीलाल अपने साथियों के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देनें के लिए बिरसिंहपुर की तरफ गया है.


सूचना मिलते ही पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने सरैया मोड़ के पास बदमाशों को घेर लिया. खुद को घिरता देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर किए. हालांकि पुलिस टीम बाल-बाल बच गई. पुलिस टीम ने घेरा डालकर तीनों बदमाशों को दबोच लिया.


पकड़े गए बदमाश राजेंद्र कोरी, कलामू और मुन्नीलाल ग्राम मंदूरा थाना ईसानगर के रहने वाले हैं. तलाशी में बदमाशों के पास से तीन नाजायज तमंचे, जिंदा कारतूस और खोखा कारतूस बरामद किए गए. पकड़े गए बदमाशों में मुन्नीलाल पच्चीस हजार रुपये का इनामी अपराधी है, जो काफी दिन से वांछित चल रहा था. पुलिस अधीक्षक ने बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम की बहादुरी की सराहना की है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: UP: Police arrested 25 thousand prized goon during encounter
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी विधान परिषद में बना रहेगा SP का बहुमत, BJP को करना होगा तीन साल का इंतजार