यूपी के लड़के से हुआ जर्मन बाला को प्यार, छोड़ आई अपना देश । uttar pradesh boy ties node with german girl in shamli

यूपी के लड़के से हुआ जर्मन बाला को प्यार, छोड़ आई अपना देश

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली जिले में खुशी का माहौल है. वजह है एक शादी, यहां के एक लड़के की शादी विदेशी युवती के साथ हुई है जिसकी चर्चा जिले भर में है.

By: | Updated: 25 Oct 2017 01:20 PM
uttar pradesh boy ties node with german girl in shamli

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली जिले में खुशी का माहौल है. वजह है एक शादी, यहां के एक लड़के की शादी विदेशी युवती के साथ हुई है जिसकी चर्चा जिले भर में है. दोनों ने कोर्ट मैरिज के लिए भी अर्जी दी है. वैसे इस जिले में कई और विदेशी बहुएं भी हैं.


IMG-20171024-WA0008


शामली के लिसाढ़ गांव के रहने वाले अरविंद कुमार मर्चेंट नेवी में काम करते हैं. 2 साल पहले वो जर्मनी गए थे जहां उनकी मुलाकात मारिया हॉफमैन से हुई. मुलाकातें दोस्ती में बदलीं और दोस्ती प्यार में. एक साल पहले अरविंद ने नौकरी छोड़ दी और दिल्ली में हायर एजुकेशन के लिए एडमिशन ले लिया.


IMG-20171024-WA0006


इस बीच मारिया भी मुंबई आ गई और दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला जारी रहा. कुछ दिन पहले लड़की का परिवार गांव पहुंचा और दिवाली भी मनाई. दोनों परिवारों ने मिल कर शादी की तारीख तय की और 21 अक्टूबर को अरविंद-मारिया शादी के बंधन में बंध गए.


IMG-20171024-WA0005


अब दोनों ने शादी रजिस्टर कराने के लिए अदालत में अर्जी दी है. मारिया ने मीडिया को बताया कि उन्हें अरविंद की सिंपलीसिटी भा गई और उन्होंने शादी का फैसला कर लिया. उन्होंने ये भी कहा कि भारत में वह बहुत खुश हैं, खास तौर पर दिवाली का त्यौहार उन्हें बहुत पसंद आया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: uttar pradesh boy ties node with german girl in shamli
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी: मेरठ में BSP महापौर सुनीता वर्मा के शपथग्रहण समारोह में वंदेमातरम गाने को लेकर हंगामा