पुलिस वीक समारोह में पहुंचे राज्यपाल व मुख्यमंत्री, 49 पुलिसकर्मी सम्मानित | uttar pradesh police week in lucknow

पुलिस वीक समारोह में पहुंचे राज्यपाल व मुख्यमंत्री, 49 पुलिसकर्मी सम्मानित

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस वीक कार्यक्रम के दौरान परेड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सूबे के राज्यपाल राम नाईक पहुंचे. इस मौके पर 49 पुलिसकर्मियों को वीरता पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया.

By: | Updated: 06 Apr 2018 11:10 AM
uttar pradesh police week in lucknow

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस वीक कार्यक्रम के दौरान परेड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सूबे के राज्यपाल राम नाईक पहुंचे. इस मौके पर 49 पुलिसकर्मियों को वीरता पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया.


पुलिस लाइन में आयोजित इस कार्यक्रम में अधिकारियों को वीरता के लिए पुलिस पदक और विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पदक से भी सम्मानित किया गया. इनमें से कई लोग सेवानिवृत भी हो चुके हैं.


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्यपाल राम नाईक ने कहा, "इस परेड के आयोजन के लिए सभी लोग बधाई के पात्र हैं. आप सभी की मेहनत के बाद यह सम्मान देने का समय आता है. पिछले एक वर्ष में 91 प्रतिशत अपराधियों को सजा हुई. यह गर्व की बात है."


उन्होंने इस मौके पर पुलिस परेड का निरीक्षण भी किया. उनके साथ पुलिस महानिदेशक भी मौजूद थे. गौरतलब है कि गुरुवार को पुलिस वीक समारोह का तीसरा दिन था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: uttar pradesh police week in lucknow
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story डांसर पर नोटों की बारिश कांस्टेबल को पड़ गई भारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो